Kangana Ranaut
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

बॉलीवुड (Bollywood) इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक टेलेंटिड एक्टर्स अपने टेलेंट के बदौलत सफलता की ऊंचाइयां छू चुके है। इन एक्टर्स को उनके फैंस से काफी प्यार मिलता है। जहां इन सितारों के बारे में हर छोटी से छोटी और बड़ी से बड़ी चीज जानने के लिए लोग काफी बेताब रहते हैं। तो वहीं सोशल मीडिया पर ये फिल्मी सितारें भी अपने फैंस से कनेक्ट रहते है। हालांकि इतना प्यार और सम्मान पाने वाले इन एक्टर्स को हमेशा उनके बॉडीगार्ड के साथ कड़ी सुरक्षा में देखा जाता है, ऐसा इसलिए क्योंकि इन्हें अपनी जान का खतरा होता है।

जी हां, Bollywood इंडिस्ट्री का माफियों से पुरा नाता रहा है। जहां कई सेलिब्रेटि्स को अब तक जान से मारने की धमकी तक मिल चुकी है, वहीं ऐसी धमकी के कारण कई बार ये फिल्मी सितारेंपुलिस स्टेशन के चक्कर लगा चुके है। आइये इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते है इन एक्टर्स के बारे में जिन्हें मौत और रेप की धमकी मिल चुकी है।

1. कंगना रणौत

Bollywood

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम है बॉलीवुड (Bollywood) की क्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत का नाम, जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपने दमदार अभिनय के दम पर ये मुकाम हासिल किया। वहीं उनकी शानदार एक्टिंग के लाखों लोग दिवाने है। जहां उनकी एक झलक के लिए लोग हमेशा बेताब रहते है। तो बता दें इतनी लोकप्रियता पाने वाली इस एक्ट्रेस के चाहने वालों की कमी नहीं है।

लेकिन आपको पता है, कंगना रणौत की बहन रंगोली चंदेल पर साल 2007 में एक लड़के ने एसिड फेक दिया था। इसके बाद कंगना ने अपनी बहन के गुनहगार के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी जिसके बाद उस लड़के ने उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी। इसके अलावा अपने विवादित बयान के चलते कंगना अक्सर किसी ना किसी के निशाने पर आ जाती हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse