ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान की इस गंदी आदत की वजह से
/

ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान की इस गंदी आदत की वजह से किया ब्रेकअप

बॉलीवुड की दुनिया में आए दिन अफेयर्स और ब्रेकअप को लेकर चर्चा होती रहती है. अमिताभ बच्चन- रेखा, रानी मुखर्जी – गोविंदा, शिल्पा शेट्टी- अक्षय कुमार, ऐश्वर्या राय और सलमान खान जैसे मशहूर सितारों का ब्रेकअप बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में रहा. बात की जाए ऐश्वर्या राय और सलमान खान के ब्रेकअप की तो यह बॉलीवुड की दुनिया में सबसे ज्यादा विवादित ब्रेकअप रह चुका है. एक जमाने में सलमान खान और ऐश्वर्या राय दोनों को खूब पसंद करते थे, और कई सालों तक एक-दूसरे को डेट भी किया था.

 

ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान की इस गंदी आदत की वजह से किया ब्रेकअप

कई फिल्मों में एक साथ काम कर चुके हैं ऐश्वर्या और सलमान

सलमान खान और ऐश्वर्या राय ने कई फिल्मों में एक साथ काम भी किया है. इन फिल्मों में दोनों ने खूब रोमांस किया और एक दूसरे के करीब भी आए. फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ 1999 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय अहम भूमिका में सामने आए थे जो कि, बहुत ही सुपरहिट मूवी थी. इसके अलावा फिल्म ‘ढाई अक्षर प्रेम के’ 2000, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’ 2002 जैसी फिल्मों में भी यह जोड़ी देखी जा चुकी है. इसी दौरान दोनों का रिश्ता काफी बुलंदी पर था, लेकिन साल 2002 में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान की इस गंदी आदत की वजह से किया ब्रेकअप

ऐश्वर्या ने सलमान पर लगाया था ये इल्जाम

ऐश्वर्या और सलमान खान का यह ब्रेकअप कोई साधारण नहीं था बल्कि दोनों के ब्रेकअप के बाद मीडिया में भी काफी हंगामा हुआ था. ऐश्वर्या राय ने सलमान खान पर मारपीट और हिंसा का इल्जाम भी लगाया था. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया,

” सलमान खान मेरे साथ हिंसक व्यवहार करते थे और अंत में हाथ भी उठाते थे. हम दोनों का ब्रेकअप हो चुका है, लेकिन सलमान इस बात को मानने के लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं है. यह तो अच्छा हुआ कि उनके हिंसक व्यवहार के कारण मेरे चेहरे पर कोई आंच नहीं आई और मैं सुरक्षित हूं”.

ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान की इस गंदी आदत की वजह से किया ब्रेकअप

सलमान खान ने बताई ब्रेकअप की वजह

हालांकि ऐश्वर्या के आरोप लगाने के बाद सलमान खान ने भी अपने इंटरव्यू में ब्रेकअप को लेकर खुलासा किया था. मीडिया से बातचीत करते हुए सलमान खान ने बताया कि,

” मैंने ऐश्वर्या के साथ कभी भी गलत नहीं किया और ना तो मैंने उनके साथ हिंसक व्यवहार किया है एक बार उन्होंने मेरा पेट फोड़ दी थी और चप्पल भी फेंक कर मारा था, जिसके बाद गुस्से में मेरा भी हाथ उठ गया”.

एक दूसरे को इग्नोर करने लगे सलमान ऐश्वर्या

सलमान खान व ऐश्वर्या का ब्रेकअप मीडिया में भी बहुत बदनाम हुआ था. दोनों के लिए लोग तरह-तरह की बातें करते थे. बाद में दोनों ने एक दूसरे के साथ काम करना भी बंद कर दिया था. इसके बाद भी ऐश्वर्या और सलमान खान की एक साथ कोई भी फिल्म नहीं आई है. ऐश्वर्या राय ने अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी कर ली. अब सलमान खान और ऐश्वर्या राय एक दूसरे को पार्टी इवेंट और अवॉर्ड फ़ंक्शन में भी इग्नोर करते है.

ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान की इस गंदी आदत की वजह से किया ब्रेकअप

शादी के बाद खुश हैं ऐश्वर्या राय बच्चन

फिलहाल बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक और ऐश्वर्या राय की शादी हो चुकी है. दोनों की शादी साल 2007 में हुई थी. ऐश्वर्या और अभिषेक की एक प्यारी सी बच्ची भी है, जिसका नाम आराध्या बच्चन है. आराध्या 8 साल की हो चुकी है. वह भी अपनी मां की तरह ही बहुत प्यारी और सुंदर है. ऐश्वर्या राय अपने परिवार के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रही हैं.

ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान की इस गंदी आदत की वजह से किया ब्रेकअप

ऐश्वर्या की शादी को लेकर भी सलमान खान ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी. जब उनसे इस बारे में बात की गई तो उन्होंने बताया कि, ” वह ऐश्वर्या की शादी को लेकर बहुत ही खुश है, अभिषेक बच्चन एक अच्छे खानदान से हैं”.

सलमान खान ऐश्वर्या राय को शादी की बधाई दी और उनके लिए सलामती की भी दुआ की. फिलहाल सलमान खान ने अभी तक शादी नहीं की है . जब उनसे इस बारे में बात की जाती है तो वह इग्नोर कर देते हैं.

ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान की इस गंदी आदत की वजह से किया ब्रेकअप

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ऋतिक रोशन की माँ ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगने वालों पर कसा तंज |

बिकरू कांड : शहीद डीएसपी के मोबाइल से वायरल हुई कॉल रिकॉर्डिंग |

बिगबॉस से निकलते ही बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची हिना खान, बीच सड़क पर किया KISS |

साइड रोल निभाकर इस अभिनेता ने हासिल की थी हीरो जैसा स्टारडम |

अंगद बेदी से धोखा खाने के बाद नोरा फतेही अब इस तलाकशुदा  |

मेरा नाम उर्वशी श्रीवास्तव है. मैं हिंद नाउ वेबसाइट पर कंटेंट राइटर के तौर पर कार्य करती हूं. वैसे तो मुझे ऑनलाइन वेब पर हर बिट्स की खबर पर काम करना पसंद है, लेकिन मेरा रुझान मनोरंजन और करंट अफेयर की खबरों पर ज्यादा रहता है. इसके अलावा मुझे देश-विदेश से जुड़ी हर खबरों पर नजर रखना और जानकारी लेना पसंद है.