बिकरू कांड:शहीद डीएसपी के मोबाइल से वायरल हुई कॉल रिकॉर्डिंग
/

बिकरू कांड : शहीद डीएसपी के मोबाइल से वायरल हुई कॉल रिकॉर्डिंग, खोजने में लगी सर्विलांस टीम

तीन महीने बीतने के बाद भी बिकरू कांड में शहीद हुए डीएसपी देवेंद्र मिश्र के मोबाइल से सोशल मीडिया कई कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो रहे हैं।

तीन महीने बीतने के बाद भी बिकरू कांड में शहीद हुए डीएसपी देवेंद्र मिश्र के मोबाइल से सोशल मीडिया कई कॉल रिकॉर्डिंग वायरल हो रहे हैं। फिलहाल वारदात के बाद से ही मोबाइल अब तक गायब है। पुलिस जांच करने में जुटी है कि आये दिन उसी मोबाइल से रिकॉर्डिंग कौन वायरल कर रहा है। अब सवाल यह भी उठता है कि कौन शख्स है जो इस मोबाइल को हैंडल कर रहा है। वही इस मामले में जांच में जुटी पुलिस की लापरवाही भी सामने आई है।

अब तक दो दर्जन रिकॉर्डिंग हुई वायरल

बिकरू कांड : शहीद डीएसपी के मोबाइल से वायरल हुई कॉल रिकॉर्डिंग, खोजने में लगी सर्विलांस टीम

इस मामले की जांच के लिए डीआईजी ने सर्विलांस टीम को लगाया है। पिछले तीन महीनों में बिकरू कांड से जुड़े लगभग दो दर्जन ऑडियो और वीडियो वायरल हुए हैं। वही सर्विसलांस टीम ने मोबाइल के आईएमईआई नंबर को ट्रेस कर पहुंचने की पूरी कोशिश शुरू कर है। हालाँकि रिकॉर्डिंग की जानकारी शासन तक है, क्योंकि इसमें एक बड़े प्रशासनिक अफसर, पुलिस अफसरों तक का जिक्र है। डीएसपी की तत्कालीन एसएसपी, तत्कालीन एसओ चौबेपुर, एसपी ग्रामीण, एक पूर्व डीजीपी, जय बाजपेई से कॉल की हैं। डीआईजी डॉ. प्रीतिंदर सिंह का कहना है कि गायब मोबाइल की तलाश जारी है।

बिकरू कांड : शहीद डीएसपी के मोबाइल से वायरल हुई कॉल रिकॉर्डिंग, खोजने में लगी सर्विलांस टीम

आश्चर्यजनक है कि अब तक जो भी रिकॉर्डिंग वायरल हो रही हैं, उन में किसी न किसी का लाभ है। वहीं किसी न किसी की छवि खराब हो रही है। आखिरकार इस रिकॉर्डिंग को वायरल करने के पीछे का मकसद क्या है। ऐसा भी हो सकता है कि किसी ने मोबाइल से रिकॉर्डिंग का डाटा ट्रांसफर तो नहीं कर लिया है। एक वायरल रिकॉर्डिंग में तत्कालीन एसएसपी दिनेश कुमार पी एसओ विनय तिवारी से पूछ रहे हैं कि सीओ के मोबाइल पर फोन करो तो वह बता रहा है कि उनका मोबाइल बंद है। एक मोबाइल तो स्वजन के पास है। इस मामले की जांच जारी है।

यह भी पढ़े: डायरेक्टर ने हेमा मालिनी को जबरदस्ती पहनाया बिकनी तो आग बबूला हुए धर्मेन्द्र ने कर दिया था ये हाल

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ऐश्वर्या राय ने कहा सलमान खान की इस गंदी आदत की वजह से किया ब्रेकअप |

जानिए क्या है आपके शहर में आज पेट्रोल और डीजल का दाम |

अमिताभ बच्चन की बेटी समेत इन एक्ट्रेस से सम्बन्ध बना चुके हैं ऋतिक रोशन |

DDLJ में काजोल को छोटी स्कर्ट पहनने के पीछे थी ये दिलचस्प कहानी, जानिए |

ऐश्वर्या नहीं इस एक्ट्रेस ने दिया था सलमान को धोखा, तोड़ दी थी शादी |