Ddlj में काजोल को छोटी स्कर्ट पहनने के पीछे थी ये दिलचस्प कहानी, जानिए

आज दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे के 25 साल से ज्यादा हो रहे हैं। काजोल और शाहरूख की ये फ़िल्म उस समय के युथ के दिलोदिमाग में बस गयी थी । आज भी शाहरुख और काजोल की लव स्टोरी बहुत फेमस है। आज इस फ़िल्म को रिलीज़ हुए 25 साल हो चुके है। आज ट्विटर पर इसी फिल्म का नाम छाया हुआ है।फ़िल्म के निर्देशक आदित्य चोपड़ा भी ट्विटर पर काफी ट्रेंड कर रहे हैं। उनको इस फ़िल्म के लिए आदित्य को बधाई दी जा रही है। क्योंकि हिंदी सिनेमा के इतिहास में इस फिल्म को छोड़कर कोई भी ऐसी फिल्म नहीं है जो 25 सालों तक सिनेमाघरों में राज की हो। फिल्म की स्टोरी से लेकर इसकी संगीत के लिए भी लोग आदित्य का शुक्रिया कर रहे हैं।आज हम आपको इस फ़िल्म से जुड़ी कुछ कहानियां   बताएंगे।

ब्लॉकबस्टर हिट गयी थी फ़िल्म

Ddlj में काजोल को छोटी स्कर्ट पहनने के पीछे थी ये दिलचस्प कहानी, जानिए

25 साल पहले जब दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे मूवी सिनेमाघरों में आई थी, तो सबकी जुबान पर इसी फिल्म का नाम था। लोगों ने  शाहरुख और काजोल  की एक्टिंग को लोगो ने काफी सराहा था। उनकी एक्टिंग ने सबका दिल जीत लिया था।

क्या था छोटी स्कर्ट पहनने का राज़

Ddlj में काजोल को छोटी स्कर्ट पहनने के पीछे थी ये दिलचस्प कहानी, जानिए

इस फ़िल्म का गाना मेरे ख्वाबो में जो आये उस समय का सबसे हिट गाना था। हर लड़की इसी गाने को गुनगुनाया करती थी। सीन में काजोल ने सफेद रंग की छोटी स्कर्ट पहनी हुई हैं और बारिश में जमकर डांस कर रही हैं, लेकिन इस गाने की शूट के पहले काजोल की स्कर्ट इतनी छोटी नहीं थी। सूत्रों के अनुसार, हुआ यूं कि जब काजोल इस गाने की शूटिंग करने पहुंचीं तो उनका स्कर्ट थोड़ा बड़ा था।आदित्य चोपड़ा को काजोल की स्कर्ट की लंबाई पसंद नहीं आई थी, वो उसकी लंबाई से इतने ज्यादा परेशान थे कि डिजाइनर मनीष मल्होत्रा को स्कर्ट काटकर छोटी करनी पड़ी थी।

जब कुछ ज्यादा छोटी हुई स्कर्ट

Ddlj में काजोल को छोटी स्कर्ट पहनने के पीछे थी ये दिलचस्प कहानी, जानिए

मनीष मल्होत्रा को जब स्कर्ट को छोटी करने के लिए दी गयी तो धोखे से मनीष ने स्कर्ट को ज्यादा छोटा काट दिया।इसके बाद काजोल को मजबूरीवश छोटी स्कर्ट में डांस करना पड़ा,लेकिन इस गाने की बाद काजोल हर जगह छा गयी। इस गाने में एक जगह काजोल को तौलिये में डांस करना था, जिसके लिए काजोल कम्फ़र्टेबल नहीं हो पा रही थी। आदित्य चोपडा के बहूत समझाने के बाद काजोल ने तौलिये में डांस किया।

यह भी पढ़े :DDLJ: शाहरुख-काजोल की इस फिल्म ने तोड़ दिया था कमाई का रिकॉर्ड, 4 करोड़ में बनी फिल्म ने की थी इतनी कमाई

यह भी पढ़े :DDLJ: फिल्म के सिल्वर जुबली पर शाहरुख-काजोल ने बदला अपना नाम

 

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

ऋतिक रोशन की माँ ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए न्याय मांगने वालों पर कसा तंज |

बिकरू कांड : शहीद डीएसपी के मोबाइल से वायरल हुई कॉल रिकॉर्डिंग |

बिगबॉस से निकलते ही बॉयफ्रेंड से मिलने पहुंची हिना खान, बीच सड़क पर किया KISS |

साइड रोल निभाकर इस अभिनेता ने हासिल की थी हीरो जैसा स्टारडम |

अंगद बेदी से धोखा खाने के बाद नोरा फतेही अब इस तलाकशुदा  |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.