डीडीएलजे

मुंबई: बॉलीवुड की आइकॉनिक फिल्म दिलवाले दुल्हनिया जाएंगे (डीडीएलजे)  आज अपने 25 साल पूरे कर लिए है. इस फिल्म को रिलीज हुए 25 साल हो चुके हैं, लेकिन इस फिल्म का जादू आज भी लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. इस फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने लिखा और डायरेक्ट किया था. इस फिल्म ने रिलीज होते ही कई सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

Ddlj: फिल्म के सिल्वर जुबली पर शाहरुख-काजोल ने बदला अपना नाम...

डीडीएलजे में शाहरुख खान और काजोल की केमिस्ट्री को देख फैंस कायल हो गए थे. मूवी ने रिकॉर्ड सेट किए. फिल्म को इतना पसंद किया गया कि सालों तक मराठा थिएटर में फिल्म दिखाई गई. हालांकि अब फिल्म ने 25 साल पूरे कर लिए हैं. इस खुशी के मौके पर सभी लोग काफी एक्साइटेड हैं.

डीडीएलजे के सिल्वर जुबली पर शाहरुख-काजोल ने ट्विटर पर बदला नाम

एक्टर शाहरुख खान ने फिल्म में राज मल्होत्रा का किरदार निभाया था. फिल्म में उनका रोल थोड़ा शरारती किस्म का था. मूवी में उन्हें सिमरन नाम की लड़की से प्यार हो जाता है. वहीं सिमरन का किरदार काजोल ने निभाया था. शाहरुख और काजोल ने इन कैरेक्टर्स को परदे पर बखूबी निभाया. फिल्म के 25 साल होने पर शाहरुख और काजोल ने अपने ट्विटर हैंडल का नाम बदल दिया है.

शाहरुख ने अपने ट्विटर का नाम राज मल्होत्रा रख लिया है, जबकि काजोल ने सिमरन रख लिया है. दोनों ने ही फिल्म से जुड़ा एक मोंटाज वीडियो भी शेयर किया है. काजोल ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- राज और सिमरन! दो लोग,1 फिल्म, 25 साल और अभी भी बेशुमार प्यार मिल रहा है. वहीं शाहरुख ने लिखा- 25 साल!!! राज और सिमरन से प्यार करने के लिए आपका पूरे दिल से आभार व्यक्त करता हूं.

जानकारी के मुताबिक अुपम खेर ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल की प्रोफाइल फोटो चेंज की है. उन्होंने फिल्म से जुड़े अपने कैरेक्टर की फोटो लगाई है. इस फिल्म में उन्होंने राज के पिता का किरदार निभाया था.

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

PETROL AND DIESEL PRICE 20 OCTOBER : जानिए क्या है आज आपके शहर में भाव |

अजय देवगन और अक्षय कुमार पर भड़का यह अभिनेता, कहा दिख गया इनका असली चेहरा |

शादीशुदा होने के बावजूद सनी देओल का इन अभिनेत्रियों से रहा अफेयर, पत्नी को देते रहे धोखा |

सैफ अली खान और करीना की शादी में ऐसा था बेटे इब्राहिम का रिएक्शन |

फेस्टिवल सीज़न में अमेज़ॉन फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियों से सेलर्स हुये मालामाल |

Leave a comment

Your email address will not be published.