सैफ अली खान और करीना की शादी में ऐसा था बेटे इब्राहिम का रिएक्शन

सैफ अली खान और करीना की शादी को 8 साल बीत चुके है। करीना और सैफ इस समय पटौदी पैलेस में है।आपको बता दें कि करीना एक बार फिर से माँ बनने वाली है, जिसके चलते वो अपनी आने  वाली फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द खत्म करना चाहती है। करीना और सैफ की शादी काफी धूमधाम से हुई थी। उनकी शादी में बहुत  बड़े बड़े कलाकार भी पंहुचे थे। वहीं सैफ और अमृता के बच्चे भी उनकी शादी का हिस्सा बने थे। न केवल शादी बल्कि अम्रता ने अपने दोनों बच्चों को उनके पापा की शादी के हर कार्यक्रम में शरीक होने के लिए भेजा था।

उस वक्त इब्राहिम अली खान छोटे थे। सबने दोनो दोनों की शादी से सारा की फोटो तो सभी ने देखी है लेकिन अब इब्राहिम की फोटो सामने आई है। फोटो में इब्राहिम, सैफ और करीना के पीछे खड़े नजर आ रहे हैं। इस दौरान इब्राहिम के एक्सप्रेशन्स फैन्स को काफी पसंद आ रहे हैं। आइये देखते हैं कि शादी के समय आखिर  इब्राहिम के हावभाव  कैसे थे।

शेरवानी में आये नज़र

सैफ अली खान और करीना की शादी में ऐसा था बेटे इब्राहिम का रिएक्शन

सैफीना की शादी में इब्राहिम शेरवानी के साथ सिर पर पगड़ी बंधे ठाठ से नज़र आये। इब्राहिम को देखकर पता चल रहा है कि जब फोटो क्लिक हो रही थी तब उन्हें पता ही नहीं था कि वह भी कैमरे में कैद हो रहे हैं।

टिकटॉक के हैं शौकीन

सैफ अली खान और करीना की शादी में ऐसा था बेटे इब्राहिम का रिएक्शन

आपको बता दें कि बहन सारा अली खान की तरह इब्राहिम का इंट्रेस्ट भी एक्टिंग में ही हैं। वह टिकटॉक पर खूब वीडियो बनाते थे। टिकटॉक वीडियो में देखने के बाद लोग जल्द ही उनको फिल्मों में देखना चाह रहे हैं। कुछ दिनों पहले  सारा से उनके भाई के बॉलीवुड एंट्री को लेकर सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा था, ‘इब्राहिम बॉलीवुड में आना चाहता है, लेकिन पहले वह अपनी पढ़ाई पूरी करेगा। इसके बाद ही वह प्रोफेशनल एक्टर बनने के बारे में सोच सकता है।’ सारा ने भाई के बारे में बताते हुए कहा था कि वह फिल्म की पढ़ाई करने के लिए पहले विदेश जाएंगे, उसके बाद तय करेंगे कि कब उन्हें एंट्री करनी है।

भाई के विषय मे सारा से पूछा गया सवाल

सैफ अली खान और करीना की शादी में ऐसा था बेटे इब्राहिम का रिएक्शन

जब सारा से सवाल किया गया कि क्या वह अपने भाई को फ़िल्म इंडस्ट्री में लांच करेंगी? इस सवाल पर सारा ने कहा कि मुझे नहीं पता मैं उसे लॉन्च करूंगी या नहीं। ये एक ऑप्शन हो सकता है, लेकिन फिल्मी करियर काफी बड़ा होता है। वैसे इब्राहिम फिल्मों में आने के लिए काफी एक्साइटेड है।

यह भी पढ़े: कार्तिक आर्यन से ब्रेक अप सारा अली खान को पड़ा महंगा, हाथ से निकली ये बड़ी फिल्म

भाई बहन में है बहुत प्यार

सैफ अली खान और करीना की शादी में ऐसा था बेटे इब्राहिम का रिएक्शन

अपने और बहन के रिश्ते को लेकर इब्राहिम ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि हम दोनों के बीच में करीब 5 साल का अंतर है, लेकिन हम एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और हल पल को खुलकर जीते हैं। हम दोनों एक दूसरे के दोस्त भी हैं।’

 

 

ये भी पढ़े:

64 के हुए सनी देओल आज भी हैं फिट, फिट रहने के लिए खाते हैं ये चीजें |

क्रिस गेल सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने से पहले थे गुस्सा, बताई वजह |

कपिल की रील बीवी ने लगाया आरोप, बोली मुझसे जलते हैं कप्पू शर्मा |

DDLJ: फिल्म के सिल्वर जुबली पर शाहरुख-काजोल ने बदला अपना नाम |

स्टिंग ऑपरेशन में खुला पोल, रिपब्लिक भारत के खिलाफ उद्वव सरकार कर रही ये साजिश |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.