क्रिस गेल सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने से पहले थे गुस्सा
//

क्रिस गेल सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने से पहले थे गुस्सा, बताई वजह

आईपीएल 2020 में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के 18 अक्टूबर को हुए मैच का नतीजा दो सुपर ओवर के बाद निकला. दोनों टीमों में कड़ी टक्कर हुई और फिर क्रिस गेल मयंक अग्रवाल ने मैच पंजाब की झोली में डाल दिया. दूसरे पावरप्ले में गेल और मयंक बैटिंग को उतरे. दोनों ने जीत के लिए मिले 11 रन के लक्ष्य को दो गेंद रहते हासिल कर लिया. लेकिन सुपर ओवर में बैटिंग के लिए जाते समय गेल गुस्से में थे. इसकी वजह उन्होंने खुद बताई.

गुस्से में थे गेल

क्रिस गेल सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने से पहले थे गुस्सा, बताई वजह

गेल ने स्वयं बताया कि मुंबई इंडियन्स के खिलाफ मैच के दौरान नियमित ओवरों में जीत की स्थिति में होने के बावजूद जब उन्हें सुपर ओवर खेलने उतरना पड़ा तो वह नाराज और निराश महसूस कर रहे थे. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को अंतिम गेंद पर हराने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की टीम ने मुंबई के खिलाफ मैच को भी अंतिम गेंद तक खींच दिया. इसके बाद दो सुपर ओवर में मैच का नतीजा निकला.

मयंक द्वारा हुई बेईज्जती

क्रिस गेल सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने से पहले थे गुस्सा, बताई वजह

दूसरे सुपर ओवर में 11 रन का पीछा करते हुए गेल ने ट्रेंट बोल्ट की पहली गेंद पर छक्का जड़ा जिसके बाद मयंक अग्रवाल ने लगातार दो चौकों के साथ किंग्स इलेवन को लगातार दूसरी जीत दिलाई. आईपीएलटी20.कॉम पर मैच के बाद के शो में गेल ने अग्रवाल और मोहम्मद शमी से कहा,

“मैं नर्वस नहीं था. मैं थोड़ा नाराज और निराश था कि हमने अपने आप को इस स्थिति में डाल दिया. लेकिन यह क्रिकेट का खेल है और इस तरह की चीजें होती हैं. यहां तक कि जब हम बल्लेबाजी के लिए जा रहे थे तो मयंक ने मेरे से पूछा कि पहली गेंद का सामना कौन करेगा. मैंने कहा कि मयंक तुम मेरे से यह सवाल पूछ रहे हो? पहली गेंद का समना बॉस (गेल स्वयं को यूनिवर्सल बॉस कहते हैं) ही करेगा.”

शमी को बताया मैन ऑफ द मैच

क्रिस गेल सुपर ओवर में बल्लेबाजी करने से पहले थे गुस्सा, बताई वजह

पंजाब के लिए शमी ने पहले सुपर ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए पांच रन के स्कोर का बचाव किया. इसके बाद दूसरे सुपर ओवर में क्रिस जोर्डन ने 11 रन दिए. गेल ने कहा कि मेरे लिए मैन ऑफ दी मैच शमी हैं. रोहित (शर्मा) और क्विंटन डिकॉक को छह रन बनाने से रोकना शानदार है. उसने बेहतरीन काम किया. मैंने नेट्स पर आपका सामना किया है और मुझे पता है कि आप यॉर्कर फेंक सकते हो और काफी अच्छी तरह फेंक सकते हो. आज वह दिन आया और नतीजा दिया और हमें मैच में वापसी दिलाई.

ये भी पढ़े:

PETROL AND DIESEL PRICE 20 OCTOBER : जानिए क्या है आज आपके शहर में भाव |

अजय देवगन और अक्षय कुमार पर भड़का यह अभिनेता, कहा दिख गया इनका असली चेहरा |

शादीशुदा होने के बावजूद सनी देओल का इन अभिनेत्रियों से रहा अफेयर, पत्नी को देते रहे धोखा |

सैफ अली खान और करीना की शादी में ऐसा था बेटे इब्राहिम का रिएक्शन |

फेस्टिवल सीज़न में अमेज़ॉन फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियों से सेलर्स हुये मालामाल |