स्टिंग ऑपरेशन में खुला पोल, रिपब्लिक भारत के खिलाफ उद्वव सरकार कर रही ये साजिश

रिपब्लिक टीवी के खिलाफ एक घिनौनी साजिश का पर्दाफाश हुआ है। महाराष्ट्र की कांग्रेस-शिवसेना सरकार किसी भी कीमत पर रिपब्लिक टीवी को बंद कराना चाहती है। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी पर लगाम लगाने की कोशिश कर रहे हैं। इसके लिए मुंबई पुलिस के साथ सरकारी अमला लगा हुआ है। इसका खुलासा राज्य कांग्रेस मुख्यालय के भीतर एक स्टिंग ऑपरेशन से हुआ है। इस स्टिंग में दावा किया गया है कि महाआघाड़ी सरकार ने रिपब्लिक टीवी को सुनियोजित ढंग से टारगेट किया। इस स्टिंग में कांग्रेस नेता रघुवेंद्र शुक्ला ने बताया कि कैसे रिपब्लिक टीवी को बंद करने के प्रयास उद्धव सरकार की ओर से किए जा रहे हैं।

सोशल मीडिया पर है ये ट्रेंड

स्टिंग ऑपरेशन में खुला पोल, रिपब्लिक भारत के खिलाफ उद्वव सरकार कर रही ये साजिश

इसके पहले मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह ने 9 अक्टूबर को एक प्रेस कांफ्रेंस कर बताया था कि टीआरपी घोटाले में रिपब्लिक के खिलाफ सबूत मिले हैं। लेकिन रिपब्लिक को भेजे गए मेल में BARC ने औपचारिक तौर पर माना कि रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क के खिलाफ कोई सबूत नहीं है। रिपब्लिक भारत के कंसल्टिंग एडिटर प्रदीप भंडारी ने कहा कि अगर किसी मीडिया चैनल को बंद करने की साजिश सरकार द्वारा खुले तौर पर की जा रही है, तो सुप्रीम कोर्ट को कार्रवाई करनी चाहिए। अब इस ताजा खुलासे के बाद से सोशल मीडिया पर यूजर्स महाआघाड़ी सरकार की निंदा कर रहे हैं। #TargetRepublicPlotExposed सोशल मीडिया पर टॉप ट्रेंड कर रहा है।

कांग्रेस हेडक्वार्टर के अंदर हुआ स्टिंग ऑपरेशन

स्टिंग ऑपरेशन में खुला पोल, रिपब्लिक भारत के खिलाफ उद्वव सरकार कर रही ये साजिश

रिपब्लिक टीवी ने कांग्रेस हेडक्वार्टर के अंदर एक स्टिंग ऑपरेशन कर डाला। इस स्टिंग के माध्यम से रिपब्लिक टीवी यह बताना चाह रहा है कि अभी तक उनके ऊपर जो भी कार्रवाई हुई है वह एक राजनीतिक षड्यंत्र है। इस स्टिंग ऑपरेशन का वीडियो भी रिपब्लिक टीवी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। रिपब्लिक टीवी के अनुसार ये वीडियो कांग्रेस हेडक्वार्टर के अंदर का है। इस वीडियो में कांग्रेस नेता राघवेंद्र शुक्ला दिखाई दे रहे हैं। वे एक महिला को ऑफ कैमरा बताते हैं कि कैसे उद्धव सरकार द्वारा रिपब्लिक टीवी को बंद कराने के प्रयास किए जा रहे हैं।

 

 

 

ये भी पढ़े:

PETROL AND DIESEL PRICE 20 OCTOBER : जानिए क्या है आज आपके शहर में भाव |

अजय देवगन और अक्षय कुमार पर भड़का यह अभिनेता, कहा दिख गया इनका असली चेहरा |

शादीशुदा होने के बावजूद सनी देओल का इन अभिनेत्रियों से रहा अफेयर, पत्नी को देते रहे धोखा |

सैफ अली खान और करीना की शादी में ऐसा था बेटे इब्राहिम का रिएक्शन |

फेस्टिवल सीज़न में अमेज़ॉन फ्लिपकार्ट जैसी कंपनियों से सेलर्स हुये मालामाल |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.