21साल की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करना चाहती है सलमान खान से शादी
/

21 साल की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करना चाहती है सलमान खान से शादी

इंडस्ट्री के दबंग अभिनेता सलमान खान के चाहने वालों को कमी नहीं है ,जी हाँ सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी उनके चाहने वाले मौजूद है।

इंडस्ट्री के दबंग अभिनेता सलमान खान के चाहने वालों को कमी नहीं है ,जी हाँ सिर्फ देश ही नहीं विदेशों में भी उनके चाहने वाले मौजूद है। सलमान ने अभी तक शादी नहीं की है। कई लड़कियाँ सलमान से शादी करना चाहती है। यह बात तो उनके फैंस के लिए ही नहीं है सिर्फ बॉलीवुड की भी कई ऐसी एक्ट्रसेस हैं जो सलमान खान को बेहद पसंद करती है। यही नहीं बल्कि उनसे शादी तक करना चाहती है।

सलमान खान ने इंडस्ट्री में काफी समय से हैं और अपने करियर में एक से एक हिट फिल्मे की है। हाल ही में बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियां ने डेब्यू किया है,काफी एक्ट्रेसेस सलमान की दीवानी है। जी हाँ हम बात कर रहे हैं ऐसी अभिनेत्री की जो सलमान को इतना पसंद करती हैं कि वह उन्हें अपना “पति” भी बनाना चाहती हैं। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे की।

सलमान खान को बनाना चाहती है पति

21 साल की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करना चाहती है सलमान खान से शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री अनन्या पांडे इंडस्ट्री में धमाकेदार शुरुवात की। की.जिनकी कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म पति-पत्नी और वो में अनन्या ने कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म की। इस बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। यही नहीं सलमान खान को पति बनाने वाले बयान के बाद अनन्या चर्चा में आ गई थी। एक बार अनन्या सलमान खान के शो बिग बॅास पर पहुंची थीं।

शो पर सलमान ने अनन्या के साथ काफी मस्ती की। अनन्या ने .एक वेबसाइट को इंटरव्यू के दौरान अनन्या से सलमान के बारे मे पूछा। अनन्या से पूछा गया कि वह किसे अपना पति और किसे वो बनाना चाहेंगी? इस पर अनन्या ने कहा कि वह अपना पति सलमान खान को बनाना चाहती हैं।

21 साल की ये बॉलीवुड एक्ट्रेस करना चाहती है सलमान खान से शादी

बात यही नहीं ख़त्म होती अनन्या वो का खिताब भी वह उन्हें ही देना चाहती हैं। फिल्म समीक्षक ने पति-पत्नी और वो को लेकर अच्छी प्रतिक्रिया दी है। फिलहाल अपनी पहली फिल्म डेब्यु से पहले ही अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। अपनी ग्लैमरस फोटो के लिए जानी जाती है अनन्या की यह फोटो उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हुई है,अब देखना यह है कि बॉलीवुड में डेब्यू के बाद अनन्या पांडे इंडस्ट्री में वह क्या मुकाम हासिल करती है।