लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं इन बॉलीवुड अभिनेत्रियों के भाई
/

लाइम लाइट से दूर रहना पसंद करते हैं इन फेमस बॉलीवुड अभिनेत्रियों के भाई, जाने क्या करते हैं काम

देशभर में भाई -बहन को रक्षाबंधन के पवित्र त्यौहार का इंतज़ार रहता है और देखते ही देखते यह त्यौहार आने भी वाला है। जिस तरह हम लोगो

देशभर में भाई -बहन को रक्षाबंधन के पवित्र त्यौहार का इंतज़ार रहता है और देखते ही देखते यह त्यौहार आने भी वाला है। जिस तरह हम लोगो के घरो में यह त्यौहार मनाया है वैसे ही बॉलीवुड स्टार्स के घरो में भी बड़ी धूमधाम से मनाया जाता है। लेकिन आपको जानकर आश्चर्य होगा कि जिन अभिनेत्रियों को हम बड़े पर्दे पर अभिनय करते हुए देखते हैं वहीं इन अभिनेत्रियों के भाई इनसे बिल्कुल अलग हैं, ऐसे में इस खास मौके पर आज आपको बताएँगे ऐसी ही अभिनेत्रियों के भाईयों के बारे में जिन्हे कैमरा फेस करना बिलकुल पसंद नहीं है।

ऐश्वर्या राय-आदित्य राय

बॉलीवुड की अभिनेत्री और बच्चन परिवार की बहु ऐश्वर्या राय ने एक से एक फिल्मे दी हैं। इनके भाई का नाम आदित्य राय है। आदित्य मर्चेंट नेवी में सर्विस करते हैं और देश की सेवा में लगे हुए हैं। फिलहाल आपको बता दें वो पहले देश की रक्षा करते हुए प्रोडक्शन में भी अपना भाग्य आजमा चुके हैं, परन्तु वह इस फील्ड में असफल रहे।

सारा अली खान – इब्राहिम अली –

 

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इंडस्ट्री की एक उभरती हुई एक्ट्रेस हैं। बॉलीवुड में सिम्बा गर्ल के नाम से फेमस है। उनके भाई इब्राहिम अली खान को क्रिकेट खेलना पसंद है। वो मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

प्रिंयका चोपड़ा-सिद्धार्थ चोपड़ा

बॉलीवुड और हॉलीवुड एक्ट्रेस एक जानी मानी हस्ती है। प्रियंका के भाई सिद्धार्थ ने शेफ की ट्रेनिंग स्विट्ज़रलैंड से की है और वो हॉस्पिटैलिटी के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं और इस समय पुणे में एक पब लाउंज मगशॉट कैफे के मालिक हैं।

अनुष्का शर्मा -करनेज

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा हैं, इनके भाई के बारे में कुछ लोग जानते ही होंगे, क्योंकि उनके भाई अनुष्का की प्रोफेशनल लाइफ में मदद भी करते हैं और वो अनुष्का के हाउस क्लीन स्लेट फ्लिम्स के को-फाउंडर भी हैं. लेकिन मीडिया की लाइमलाइट से दूर रहते हैं।

सुष्मिता सेन-राजीव सेन

मशहूर अदाकारा सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं। उनकी शादी बॉलीवुड टीवी एक्ट्रेस चारू असोपा से हुई है तब से राजीव चर्चा में रहते हैं। राजीव सेन फैशन इंडस्ट्री में काफी एक्टिव हैं। इस समय उनका कपड़ों का बिजनेस भी है।

परिणीति चोपड़ा –

अभिनेत्री परिणिति चोपड़ा के दो भाई हैं और दोनों ही फिल्मो से दूर हैं। इनके भाई का नाम शिवांग और सहज चोपड़ा है। दोनों ही कुकीज का बिजनेस संभालते हैं।

आथिया शेट्टी

अभिनेत्री अथिया शेट्टी के भाई अहान शेट्टी भी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद हैं और वो अपनी लाइफ खूब एन्जॉय करते हैं।