आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा हैं बॉयकॉट 'लाल सिंह चड्ढा'?, जानें आप भी Aamir Khan की फिल्म के विरोध की वजह
आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा हैं बॉयकॉट 'लाल सिंह चड्ढा'?, जानें आप भी Aamir Khan की फिल्म के विरोध की वजह

पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर साउथ की फिल्मों की डिमांड के बीच हिंदी सिनेमा खतरें में आ गया हैं। दरअसल पिछले साल की शुरूआत से ही कुछ महीने बॉलीवुड की फिल्मों के लिए कुछ खास नहीं रहे हैं। एक के बाद एक फ्लॉप होती फिल्मों के साथ ज्यादातर फिल्मों को सोशल मीडिया पर बॉयकॉट करने का चलन शुरू हो गया हैं। इस कड़ी में अब आमिर खान (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा का नाम भी शामिल हो गया हैं।

आमिर (Aamir Khan) की अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा मुश्किलों में घिर चुकी हैं, जिसके तहत ट्विटर पर बॉयकॉट लाल सिंह चड्ढा ट्रेंड कर रहा। अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर यह क्यों हो रहा हैं? तो चलिए इस बारे में विस्तार से जानते हैं।

Aamir Khan की फिल्म घिरी मुश्किलों में

बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड की मशहूर फिल्म ‘फॉरेस्ट गंप’ की कॉपी हैं, जिसका हिंदी रीमेक बनाया गया हैं। जिसकी वजह से देश की जनता भड़की हुई हैं। बॉलीवुड के बड़े स्टार होने के बावजूद आमिर का फिल्म को कॉपी करना लोगों को पसंद नहीं आ रहा हैं। जिसकी वजह से वह लाल सिंह चड्ढा को बॉयकॉट करने के मांग कर रहे हैं। इसके अलावा एक और वजह सामने आई हैं, जिसकी वजह से लोग ट्विटर पर फिल्म न देखने की अपील कर रहे हैं।

मिर के विवादित बयान बने फिल्म न देखने की वजह

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आमिर खान (Aamir Khan) ने कुछ समय पहले भारतीय सभ्यता और संस्कृति के संक्षेप में कई बयान दिए थे। जिन्होंने सोशल मीडिया पर एक विवाद का रूप ले लिया था। इसी वजह से अब आमिर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार ट्विटर पर किया जा रहा हैं। इतना ही नहीं करीना कपूर ने भी ऐसा ही एक बयान दिया था जिसकी वजह से अब लोग उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

फिल्म पर पड़ सकता हैं प्रभाव

आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा हैं बॉयकॉट 'लाल सिंह चड्ढा'?, जानें आप भी Aamir Khan की फिल्म के विरोध की वजह
आखिर ट्विटर पर क्यों ट्रेंड कर रहा हैं बॉयकॉट ‘लाल सिंह चड्ढा’?, जानें आप भी Aamir Khan की फिल्म के विरोध की वजह

आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा के बहिष्कार (Boycott Laal Singh Chaddha) की मांग काफी दिनों से ट्विटर पर ट्रेंड कर रही हैं। जिसकी वजह से आने वाले दिनों में एक्टर की फिल्म पर इसका प्रभाव पड़ सकता हैं। इतना ही नहीं ट्विटर यूजर्स लगातार फिल्म को न देखने की अपील लोगों से कर रहे हैं। अब यह तो आने वाले समय में ही मालूम होगा कि आखिर आम लोगों की मुहिम कितना रंग लाती हैं।

 

यह भी पढ़िये :

Aamir Khan की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ सिनेमाघरों के बाद ओटीटी पर होगी रिलीज, आप भी जाने तारीख|

Aamir Khan की फिल्म लाल सिंह चड्ढा’ का ट्रेलर आईपीएल के इस खास मौके पर किया जाएगा रिलीज|