बिना मेकअप नजर आईं करीना, आँख के नीचे साफ दिखा काला धब्बा
/

बिना मेकअप नजर आईं करीना कपूर, आँख के नीचे साफ दिखा काला धब्बा, देखें तस्वीरें

कोरोना के चलते लोग काफी परेशांन है। इस वायरस से लोग आये दिन लोग चपेट में आ रहे है। वही सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रख कर लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है

कोरोना के चलते लोग काफी परेशान हैं। इस वायरस की चपेट में लोग आये दिन आ रहे हैं। वहीं सरकार ने लोगों की सुविधा को ध्यान में रख कर लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। कई महीनो से इंडस्ट्री भी सुनी पड़ी हुई थी। शर्तो के चलते फिल्म इंडस्ट्री भी अब रफ़्तार पकड़ चुकी है आम लोगो की तरह सेलिब्रिटीज भी जरूरत के अनुसार ही घर से बाहर निकल रहे हैं। बीते दिनों कई सेलेब्स मुंबई की अलग-अलग जगहों पर स्पॉट किये गए हैं। वहीं प्रेग्नेंट करीना कपूर अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में सोशल मीडिया पर ये जानकारी अपने फैंस के साथ शेयर की थी। उसके बाद बेबो पहली बार अपनी जिगरी दोस्त अमृता अरोड़ा से मिलने उनके घर पहुंची। करीना के साथ पति सैफ अली खान भी स्पॉट किये गए हैं।

 

करीना कपूर को उनकी दोस्त अमृता अरोड़ा के अपार्टमेंट के नीचे आधी रात को स्पॉट किया गया। इस दौरान वे बिना मेकअप थी और उनकी आंखों के नीचे काले धब्बे भी साफ नजर आ रहे थे।

 

करीना ने वसफेद रंग की पतली स्ट्रीप वाली हाफ टी-शर्ट और जीन्स पहनी हुई थी। उन्होंने चेहरे पर सफेद रंग का ही मैचिंग मास्क भी लगा रखा था।

उन्होंने रूककर कैमरामैन को पोज दिए और हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया। इस दौरान सैफ सफेद कुर्ता और जीन्स में नजर आए। उनके हाथ में एक लाल कलर का बैग भी था।

करीना-सैफ के साथ ही मलाइका अरोड़ा भी स्पॉट हुई और मलाइका भी बिना मेकअप ही नजर आई। उन्होंने चेहरे पर मास्क और सिर पर कैप लगा रखी थी।

डायरेक्टर वल रंजन के ऑफिस के बाहर एक्टर रणबीर कपूर भी नजर आए। रणबीर कपूर चेहरे पर मास्क और ब्लू कलर की शर्ट में स्पॉट हुए।

श्रद्धा कपूर भी योले ड्रेस में कार में बैठी नजर आई।

नेहा धूपिया जॉगिंग करती स्पॉट की गयी हैं।

चार्मी कौर अपने डॉगी के साथ स्पॉट हुई।

पंडित जसराज के अंतिम दर्शन करने सेलिब्रिटीज पहुंच रहे हैं।

पं. जसराज के बेटे शारंग देव पंडित। पंडित जी का अंतिम संस्कार kal शाम 4 बजे पवनहंस शमशान घाट पर किया गया।