सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने आगे आए चिराग पासवान, महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे से की बात

सुशांत सिंह राजपूत को न्याय दिलाने आगे आए चिराग पासवान, महाराष्ट्र CM उद्धव ठाकरे से की बात

पटना: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्माहत्या के बाद हर कोई उनको इंसाफ़ दिलाना चाहता है. चाहे वह दर्शक, आमजनता, नेता या बॉलीवुड के कुछ कलाकार ही क्यों न हो, वहीं बॉलीवुड के कुछ बडे़ दिग्गज कलाकार जो नेपोटिज्म के चलते शक के घेरे में है, जिससे सुशांत सिंह आत्महत्या की मांग तेजी से हो रही है, जिसमें राजनीतिक दलों और फिल्म सितारों के साथ-साथ लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चिट्ठी लिखी और साथ ही साथ चिराग पासवान ने उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की.

जिससे इसके बारे में बताते हुए चिराग पासवान ने कहा कि,

“सुशांत सिंह राजपूत बिहार का रहने वाला वह लड़का है, जो अपने अभिनय के चलते न की बस पूरे बिहार बल्कि पूरे देश में जाना जाता है. वह बॉलीवुड में अपने दम पर जाना गया, न कि नेपोटिज्म के चलते.”

चिराग पासवान ने चिराग ने आगे लिखते हुए कहा है कि,

“मैं उनके परिवार के कुछ सदस्यों के साथ हमेशा संपर्क में रहता हूँ, उन्ही करिबियो ने सुशांत के आत्महत्या के पीछे किसी साजिश की ओर इशारा किया है.”

चिराग ने बताया कि,

“सुशांत कभी आत्महत्या नही कर सकता, लेकिन फिल्म जगत में पनप रहे गुटबंदियो, नेपोटिज्म का शिकार हो गया. इन्ही गुटबंदियो के कारण बड़े निर्माताओं ने सुशांत को काम देना बंद कर दिए थे, जिससे सुशांत काफी दिनों से परेशान चल रहे थे और फिर उन्होंने ने आत्महत्या कर ली.”

गौरतलब है कि चिराग पासवान ने इससे पहले बिहार के मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखकर जांच कराने की मांग की साथ ही साथ बीजेपी सांसद और भोजपुरी फिल्म के अभिनेता मनोज तिवारी ने इस मामले की जांच करवाने की बात कही है.

 

 

 

 

HindNow Trending : यूपी में प्राथमिक विद्यालय खोले जाने की तारीख तय | कोरोनावायरस के बीच आई अच्छी खबर |
23 जून 2020 राशिफल | कंगना रानौत फिर भड़की | भारत ने चीन से कहा