इंटरव्यू में नोरा ने कहा कि वो अंगद बेदी को मारना चाहेंगी

एक्ट्रेस नोरा फतेही का आइटम नंबर दिलबर इतना हिट हुआ कि कई सेलिब्रिटीज को उस पर डांस करते देखा जा चुका है। नोरा ने काफी समय तक एक्ट्रेस नेहा धूपिया के पति अंगद बेदी को डेट किया। खबरों की मानें तो अंगद के धोखा देने की वजह से नोरा ने ब्रेकअप का फैसला किया था और अंगद को छोड़ दिया था।

इंटरव्यू में कही थी ये बात

इंटरव्यू में नोरा ने कहा कि वो अंगद बेदी को मारना चाहेंगी

एक इंटरव्यू में नोरा ने कहा कि ‘सभी लड़कियां कभी ना कभी एक बार इस दौर से गुजरती हैं। मेरे लिए काफी मुश्किल भरा दौर था क्योंकि इस बारे में मैंने कभी सोचा नहीं था। ब्रेकअप के करीब 6 महीने तक मैं डिप्रेशन में रही लेकिन इस अनुभव ने मुझे काफी बदल दिया।’ नोरा ने आगे कहा कि ‘मेरी जिंदगी में एक दौर ऐसा था जब मैं अपने करियर को लेकर बिल्कुल निराश हो चुकी थी लेकिन ब्रेकअप के साथ मुझमें फिर से हिम्मत आ गई है। मैं फिर से अपना पूरा ध्यान करियर पर देना चाहती हूं। अगर ब्रेकअप नहीं होता तो मुझमें ये हिम्मत नहीं आती।’

अंगद को मारने की कही थी बात

इंटरव्यू में नोरा ने कहा कि वो अंगद बेदी को मारना चाहेंगी

इंटरव्यू में जब नोरा को तीन ऑप्शन दिए गए और पूछा गया कि इनमें से वो किसे मारना चाहेंगी, किसके साथ हुकअप करेंगी और किसके साथ शादी करेंगी। उन्हें विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा और अंगद बेदी में से चुनना था। नोरा ने कहा कि वो अंगद बेदी को मारना चाहेंगी। विक्की कौशल के साथ हुकअप करेंगी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ शादी करेंगी।

युवराज और अंगद है अच्छे दोस्त

नोरा के पूर्व बॉयफ्रेंड अंगद और क्रिकेटर युवराज सिंह अच्छे खासे दोस्त है। ये बात है 2016 की जब क्रिकेटर युवराज की शादी थी और नोरा और अंगद एक दूसरे को डेट कर रहे थे। उस वक़्त अंगद ने खुली महफ़िल में नोरा को अपनी गर्लफ्रेंड बताया था। इससे नोरा फतेही को काफी खुशी हुई थी, लेकिन फिर इसके बाद अंगद ने धोखा देकर नेहा को डेट करने लगे  और नोरा को अकेले छोड़ दिया।

 

 

 

ये भी पढ़े:

उद्धव ठाकरे की योगी को चुनौती, हिम्मत है तो फिल्म सिटी को यूपी ले जाकर दिखाएं |

क्या आप पहचानते हैं इस क्यूट सी बच्ची को? जो है आज एक मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री |

अपनी मां की कार्बन कॉपी हैं बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां, देखें तस्वीरें |

35 दिन से नहीं बदला था पेट्रोल और डीजल की कीमत, जानिए आज क्या है आपके शहर में भाव |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.