टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर मोनालिसा ने मचाया धमाल, लोगों ने किए

टॉपलेस तस्वीरें शेयर कर मोनालिसा ने मचाया धमाल, लोगों ने किए ऐसे कमेंट

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने अपनी हॉट अदाओं से सबको दीवाना बनाया हुआ हैं। मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करती रहती है।जिसे फैंस भी काफी पसंद करते है। मोनालिसा अपनी कई धमाकेदार डांस वीडियो भी शेयर करती है। जिसे देख फैंस दीवाने हो जाते है लेकिन अब मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर की है। जिसने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों के देख फैंस तक हैरान रह गए है।

मोनालिसा ने शेयर किया टॉपलेस फोटो

दरअसल मोनालिसा ने हाल ही में एक फोटोशूट करवाया है। जिसमें एक्ट्रेस टॉपलेस नजर आ रही है। अपनी इन्हीं तस्वीरों को मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। जिसने तहलका मचा दिया।

इन तस्वीरों में मोनालिसा ने खुद को फूलों के एक गुलदस्ते के पीछे छुपाया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने अपने बालों को भी खोल रखा है। जिसमें वह काफी हॉट लग रही है। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘हमेशा ऐसे ही निखरते रहो।’ महज 3 घंटे में इस तस्वीरों को 80 हजार लिक्स मिल चुके है। जिससे साफ है कि फैंस को तस्वीरें काफी पसंद आ रही है।

अब तक 125 भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं

बता दें कि मोनालिसा अब तक 125 भोजपुरी फिल्में कर चुकी हैं, और इसके साथ ही हिन्दी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।मोनालिसा पिछले काफी समय से भोजपुरी सिनेमा से दूर हैं और हिन्दी टीवी सीरियल्स में काम कर रही हैं। भोजपुरी में वो निरहुआ, खेसारी, पवन सिंह और रवि किशन जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं।

यह भी पढ़े :BHOJPURI की मोनालिसा का डांस देख फैंस बोले पागल बना दोगी

यह भी पढ़े :कभी दिनभर मेहनत के बाद भी मिलते थे सिर्फ 120 रुपये, आज इतनी संपत्ति की मालकिन हैं मोनालिसा

फैंस कर रहे भद्दे कमेंट्स

मोनालिसा की इन तस्वीरों पर अब फैंस जमकर कमेंट कर रहे है। कई लोगों ने उनकी तारीफ की है। तो कुछ लोगों ने मोनालिसा पर भद्दे कमेंट भी किए है। एक यूजर ने लिखा, ‘ये असली मोनालिसा नहीं बल्कि बॉम्ब मोनालिसा हैं।’ दूसरे ने मोनालिसा के लिए लिखा,’हॉटी मोनालिसा।’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अरे फूलों को तो हटा देते।’ इसके अलावा कई युजर्स ने हॉटी, सैक्सी जैसे कमेंट्स किए।