Parineeti Chopra

बॉलिवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) काफी समय से बॉलिवुड की किसी भी फिल्म में नहीं दिखाई दी हैं। लेकिन लगता हैं उनकी गाड़ी वापस से ट्रैक पर आ गई है। एक्ट्रेस के हाथ फिर से एक बड़ी फिल्म आ गई हैं। इस से पहले काफी समय से परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra)  बड़े पर्दे से गायब थी। इस बीच परिणीति चोपड़ा  रीयलटी शो को जज करती हुई दिखाई दी थी। लेकिन एक बार फिर परिणीति अपनी नई फिल्म के साथ वापसी करने वाली हैं।

परीणीति चोपड़ा ने फिल्म के सेट से शेयर किया विडियों

इन दिनों परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं। परिणीति ने हाल ही में अपनी शूटिंग के सेट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियों में एक्ट्रेस ठंडी वाडियों में खुले आसमान के नीचे शूट में व्यस्त हैं।

वीडियों में परिणीति के साथ हार्डी संधू  भी दिए दिखाई

Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियों शेयर किया हैं। इस वीडियों में परिणीति चोपड़ा ने इस वीडियों में हिजाब पहना हुआ हैं। साथ ही परिणीति ठंड से कांपती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियों में उनके साथ हार्डी संधू  भी दिखाई दे रहे हैं।

शूट पर ठंड की वजह से पानी भी हुआ फ्रीज

Parineeti Chopra

परिणीति चोपड़ा  (Parineeti chopra) ने वीडियों में बताया कि वह जहां शूट कर रही हैं वहाँ बहुत ज्यादा ठंड हैं। पारा 12 डिग्री तक पहुँच गया हैं। यहां का सारा पानी फ्रीज हो चुका था जिस वजह से हम पानी भी नहीं पी पा रहे हैं। पानी को अनफ्रीज करने के लिए जो वस्तुएं चाहिए थीं वो भी फ्रीज हो गई थीं। जैसे कि गैस, वैन।’ इस वीडिया में  हार्डी संधू भी परीणीति के साथ हैं। हार्डी संधू  ने भी अपना एक्सपीरियस शेयर किया।

परिणीति के इस वीडियों को फैंस कर रहे हैं पंसद

Parineeti Chopra

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा (Parineeti chopra) ने यह वीडियों सोशल मीडिया पर अपने अंकाउट से शेयर किया हैं। अब तक इस वीडियों पर लाखों व्यूज आ गए हैं। फैंस परिणीति के वीडियों को काफी पंसद कर रहे हैं। साथ ही उनका यह वीडियों बार बार देखा जा रहा हैं।

फैंस कर रहे हैं वीडियों पर जमकर कमेंट

Parineeti Chopra

वहीं बात करें इस वीडियों के कमेंट सेक्शन की तो फैंस परिणीति चोपड़ा के वीडियों पर  (Parineeti chopra) जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, आप हिजाब में बहुत अच्छी लग रही हैं। वहीं एक यूजर ने लिखा, ठंड काफी हैं परिणीति आप अपना ध्यान रखना साथ ही मैं भगवान से दुआ करूगां आप को ठंड ना लगे। साथ ही एक यूजर ने लिखा, प्लीज आफ अपनी इस फिल्म का नाम भी बता दीजिए।