NCB की पूछताछ में फफक-फफक कर रो पड़ी दीपिका पादुकोण, पड़ी डांट
/

NCB की पूछताछ में फफक कर रो पड़ी दीपिका पादुकोण, अधिकारी ने लगाई डांट

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स केस में एनसीबी जांच कर रही है। बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन के तार मिलना शुरू हो गए।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से संबंधित ड्रग्स केस में एनसीबी जांच कर रही है। बॉलीवुड से ड्रग्स कनेक्शन के तार मिलना शुरू हो गए। एनसीबी इस मामले में कई लोगो से पूछताछ की है। इन अभिनेत्रियों से पहले रिया चक्रवर्ती ,सिमोन खम्बाटा ,रकुल प्रीत सिंह ,जया साहा और करिश्मा प्रकाश से भी पूछताछ कर चुकी है।

रिया चक्रवर्ती अभी भी न्यायिक हिरासत में है। वही शनिवार को एनसीबी ने बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से पूछताछ की। वही दीपिका पादुकोण से लगभग 5.30 घंटे, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से करीब 4 घंटे तक एनसीबी ने सवाल किए। सूत्रों के अनुसार दीपिका पादुकोण पूछताछ के दौरान तीन बार इमोशनल हुई थी। फिर एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि वह ‘इमोशनल कार्ड’ न खेलें और सवालों का सही सही जवाब दें।

करिश्मा से ड्रग्स चैट को दीपिका ने किया कुबूल

एनसीबी के सूत्रों के अनुसार दीपिका ने यह कबूल किया कि करिश्मा से उनकी ड्रग्स को लेकर जो चैट हुई है वह उन्ही की थी। फिलहाल उन्होंने इस बात से साफ़ इनकार किया है कि वह ड्रग्स नहीं लेती हैं। वहीं, धर्मा प्रोडक्शन के एग्जिक्यूटिव प्रोड्यूसर श्रितिज रवि प्रसाद को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार कर लिया है।

एनसीबी के अधिकारी ने का कहना है कि वह ऐसे ड्रग्स पेडलर्स को खोज रहे हैं जिनका बॉलीवुड इंडस्ट्री से कनेक्शन है। वहीं एनसीबी के डिप्टी डायरेक्टर जनरल, एमए जैन का कहना है कि एक्ट्रेसेस के बयान लिए जा चुके हैं जो कोर्ट में पेश किए जाएंगे। ड्रग्स कनेक्शन में अब तक 18 से 19 लोग गिरफ्तार किए जा चुके हैं।

यह थी दीपिका की चैट में बात

ड्रग्स मामले से जुड़ीं दीपिका और करिश्मा की कुछ वॉट्सऐप चैट्स सामने आई थीं। जिसमें दीपिका पादुकोण और उनकी मैनेजर करिश्मा प्रकाश का नाम सामने आया था। इस चैट में D, K से ‘माल’ मतलब ड्रग्स की मांग कर रही थीं। D दीपिका हैं और K करिश्मा हैं, जो क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी भी हैं।

क्वॉन कंपनी का कई बड़े बॉलीवुड एक्टर्स से कॉन्ट्रैक्ट रहा है, जिसमें दीपिका का नाम भी शामिल है। D to K: क्या तुम्हारे पास माल है? इस पर K जवाब देती हैं, ‘है, लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं।’ K लिखती हैं कि अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। फिर D कहती हैं कि हां, प्लीज। K का जवाब आता है कि अमित के पास है, वह रखता है। D लिखती हैं कि Hash न? गांजा नहीं। K कहती हैं कि कोको के पास तुम कब आ रही हो। इसके बाद D का जवाब होता है कि साढ़े 11 से 12 के बीच। यह ड्रग चैट की बात दीपिका ने कुबूल की है।