दीपिका पादुकोण का खुलासा इस वजह से रणवीर सिंह से की शादी

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और अभिनेता रणवीर सिंह की जोड़ी बॉलीवुड की खूबसूरत जोड़ी में से एक है। सोशल मीडिया पर भी एक -दूसरे के पोस्ट पर कपल की प्रतिक्रिया देखने लायक होती है। वहीं इस समय दीपिका पादुकोण का एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा है। जिसमें दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह से शादी करने की वजह बताती नजर आ रही हैं। बता दें कि दीपिका और रणवीर दोनों एक-दूसरे की टांग खींचने का तो ये दोनों एक भी मौका नहीं गंवाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। दीपिका ने शादी को लेकर कई बाते सामने रखी है।

 

दीपिका पादुकोण का खुलासा इस वजह से रणवीर सिंह से की शादी

 

इस वजह से रणवीर से ही की शादी

इस वीडियो में उन्होंने यह बताया कि आखिर उन्होंने रणवीर सिंह से शादी क्यों की है। दीपिका पादुकोण कहती हैं कि रणवीर सिंह बहुत सपोर्ट करते हैं। यही कारण है कि मैंने उनसे शादी रचाई। दीपिका कह रही हैं कि रणवीर सिंह हमेशा से ही मेरी कामयाबी का सम्मान करते रहे हैं। वे ऐसे व्यक्ति हैं, जो मेरे कमाए गए पैसों का भी पूरा सम्मान करते हैं।

 

सात वर्ष पहले मैं उनसे बड़ी स्टार हुआ करती थी। फिर भी रणवीर इस बात को लेकर कभी भी असहज नहीं थे कि मैं उनसे ज्यादा कमा रही हूं और मैं उनसे ज्यादा सफल हूं। दीपिका पादुकोण ने कहा है कि रणवीर सिंह का यह गुण वास्तव में अनोखा है और ये गुण उनका मुझे बहुत अच्छा लगता है। आजकल के पुरुषों में ऐसी क्वालिटी बहुत कम ही देखने के लिए मिलती है।

 

दीपिका पादुकोण का खुलासा इस वजह से रणवीर सिंह से की शादी

 

 

 

View this post on Instagram

 

World’s Most Squishable Face!!!🌈 #cutie @ranveersingh

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on May 24, 2020 at 6:23am PDT

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह एक साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। दीपिका अंतिम बार फिल्म छपाक में नजर आई थीं। दीपिका पादुकोण को इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं। जेएनयू कैंपस में सीएए को लेकर चल रहे विवाद के दौरान पहुंच जाने की वजह से सोशल मीडिया में दीपिका पादुकोण यूजर्स के निशाने पर आ गई थीं। इसका नुकसान उनकी फिल्म को भी उठाना पड़ा।

बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की अच्छी कमाई नहीं हो पायी थी। दीपिका पादुकोण फिल्म स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 83 में नजर आने वाली हैं। दीपिका इस फिल्म में अपने पति रणवीर सिंह के साथ काम करती हुई नजर आएंगी। वहीं दीपिका पादुकोण इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभा रही हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.