श्रीदेवी के बारे में दीपिका पादुकोण ने ऐसा कुछ कहा कि बोनी ..
/

श्रीदेवी के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा कुछ ऐसा रो पड़े बोनी कपूर

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को कोई कैसे भूल सकता है। उन्होंने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया। इतनी अच्छी कलाकार का यूँ अचानक

बॉलीवुड अभिनेत्री श्रीदेवी को कोई कैसे भूल सकता है। उन्होंने अपनी अदाकारी से सभी का दिल जीत लिया। इतनी अच्छी कलाकार का यूँ अचानक से दुनिया छोड़कर चले जाना बेहद ही दुःख की बात है। उनका परिवार और पति इस दुख को अभी तक भूला नहीं पाए हैं। अपने समय में श्रीदेवी ने एक से एक हिट फिल्मे की जिन्हे भुलाया नहीं जा सकता। एक बार श्रीदेवी के पति बोनी कपूर का प्यार दुख बनकर तब झलक आया जब श्रीदेवी का जिक्र आया।

बोनी कपूर ने अपनी पत्नी और बॉलीवुड की दिंवगत अभिनेत्री श्रीदेवी पर लिखी गई किताब ‘द एटरनल स्‍क्रीन गॉडेस’ लॉन्च किया। इस मौके पर बॉलीवुड एक्टर्स दीपिका पादुकोण और निर्देँशक गौरी शिंदे भी मौजूद रही। वही ऐसे समय पर बोनी कपूर श्रीदेवी को याद करके इमोशनल होते हुए नजर आये थे।

बोनी कपूर हो गए थे इमोशनल

श्रीदेवी के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा कुछ ऐसा रो पड़े बोनी कपूर

दीपिका आगे कहती है कि यदि श्रीदेवी जी और बोनी जी मेरी किसी भी परफॉर्मेंस की तारीफ करते थे तो मैं समझ जाती थी कि मुझे इसके लिए अवॉर्ड मिल रहा है। शायद साउथ इंडियन कनेक्‍शन के चलते मैं श्रीदेवी जी निजी स्‍तर पर भी काफी जुड़ी हुई थी। हमारे संबंध इतने नजदीकी थे कि हम घर के स्‍टाफ से जुड़े मुद्दों पर भी बात कर लेते थे ,दीपिका की ये सब बातें सुनकर बोनी कपूर रोने लगे थे।

भाग्यशाली समझती हूं खुद को

श्रीदेवी के बारे में दीपिका पादुकोण ने कहा कुछ ऐसा रो पड़े बोनी कपूर

यही नहीं इस किताब के लॉन्‍च पर बोलते हुए दीपिका पादुकोण ने कहा,जब बोनी जी ने मुझे इस किताब को लॉन्‍च करने के लिए पूछा तो मैं मना नहीं कर पाई, क्‍योंकि ये श्रीदेवी जी की किताब है और मैंने हां, इसलिए कहा क्‍योंकि ये उस इंसान के बारे में है, जिन्‍हें मैं पर्सनल तौर पर बहुत पसंद करती हूं. मेरे करियर की शुरुआत से ही बोनी जी और श्रीदेवी मैम ऐसे पहले इंसान हैं जो मेरे चैंपियन रहे हैं। साल 2007 से ही जब भी मेरी कोई फिल्‍म रिलीज होती थी बिना देरी के वो मुझे पर्सनल मैसेज भेजते थे जो आज भी मेरे पास हैं। दीपिका ने कहा कि मैं अपने को भाग्यशाली समझती हूं कि जो मुझे इस काम के लिए चुना गया।