गवाह ने कहा 13 जून को सुशांत से मिली थी रिया श्वेता ने कहा..
/

गवाह ने कहा 13 जून को सुशांत से मिली थी रिया, श्वेता ने कहा “सीबीआई पर भरोसा है”

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच कर रही है। आये दिन नए नए एंगल सामने आये। अब इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया।

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में सीबीआई जांच कर रही है। आये दिन नए नए एंगल सामने आये। अब इस मामले में ड्रग्स एंगल सामने आया। फिर एनसीबी ने इस मामले की जांच शुरू की। ऐसा कहा जा रहा है कि जल्द ही सीबीआई इस केस पर अपना फैसला सुनाएगी। सूत्रों के अनुसार अभिनेता की मौत से एक दिन पहले 13 जून को रिया चक्रवर्ती उनसे मिली थीं। एक न्यूज़ चैनल ने अपनी रिपोर्ट में यह दावा किया है। इन्ही खबरों के बीच सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति का भी रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने इसे गेम चेंजर बताया है।  अभिनेता के फैन ने उन्हें याद करते हुए लिखा “आपकी आत्मा का कुछ हिस्सा हम सब में जिंदा है”

क्या सुशांत से मिलीं थी रिया चक्रवर्ती?

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक न्यूज चैनल का वीडियो शेयर किया है। जिसमे एक बीजेपी नेता का कहना है कि एक चश्मदीद गवाह है जिसने सुशांत सिंह राजपूत को उनकी मौत से एक दिन पहले रिया चक्रवर्ती से मिलते हुए देखा। वहीं, रिया ने पूछताछ के दौरान बताया कि वह सुशांत से 8 जून के बाद से नहीं मिली थीं।

अब सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, “यह एक सही मायने में ब्रेकिंग न्यूज है, जो गेमचेंजर है! एक गवाह जो इस बात की पुष्टि कर सकता है कि भाई 13 जून की रात रिया से मिले थे! क्या वास्तव में 13 जून की रात को साजिश हुई, कि अगली सुबह भाई मृत पाए गए?”

खबर सामने आने के बाद श्वेता सिंह कीर्ति ने एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा कि ‘हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है, हम सच्चाई को खोजने के बेहद करीब हैं। आगे आने वाले कुछ दिन महत्वपूर्ण हैं … हम कुछ अच्छी खबरें सुन सकते हैं। बहुत उम्मीद है। मुझे पता है कि भगवान निश्चित रूप से हमारे साथ हैं। हम इसे बुला रहे हैं #Revolution4SSR.’

8 जून को ही सुशांत का घर छोड़ दिया था रिया ने

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। उस समय सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ था। पूछताछ के दौरान रिया चक्रवर्ती ने बताया कि 8 जून को ही वह सुशांत का घर छोड़कर चली गई थीं। 8 जून को सुशांत से उनकी अनबन हुई थी और खुद सुशांत ने उन्हें जाने के लिए कहा था, जिसके बाद वह उनका घर छोड़कर चली गई थीं। उसके बाद उनकी सुशांत से कोई बात नहीं हुई। रिया ने कहा था कि सुशांत का उन्हें मैसेज आया था लेकिन वह उनसे गुस्सा थीं इसलिए उन्होंने सुशांत को ब्लॉक कर दिया। फिर उन्हें 14 जून को सुशांत के मौत की खबर मिली थी।