दिलजीत दोसांझ ने Sidhu Moose Wala को दी श्रद्धांजलि, कहा कि ‘मैं आपकी पगड़ी का बहुत सम्मान करता हूं' और...
दिलजीत दोसांझ ने Sidhu Moose Wala को दी श्रद्धांजलि, कहा कि ‘मैं आपकी पगड़ी का बहुत सम्मान करता हूं' और...

दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) का निधन 29 मई को हुआ था। पंजाब में उनकी कुछ हमलावरों ने गोली मार कर हत्या कर दी। बीते कुछ समय पहले ही सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moose Wala) के जन्मदिन पर लोगों ने अपने-अपने अंदाज में उन्हें श्रद्धांजली दी थी। वहीं हाल ही में पंजाबी सिंगर एक्टर दिलजीत दोसांझ  (Diljit Dosanjh) ने वैंकूवर में अपना कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजली हैं। इस कॉन्सर्ट का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

Sidhu Moose Wala को भावपूर्ण तरीके से दी श्रद्धांजलि

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर वायरल होते इस वीडियो में दिलजीत दोसांझ  (Diljit Dosanjh) अपने गाने के जरिये  सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moose Wala) को भावपूर्ण तरीके से श्रद्धांजलि तरीके से श्रद्धांजलि देते हुए नजर आ रहे हैं। दिलजीत ने इस कॉन्सर्ट की कई फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। उन्होंने अपने पोस्ट को शयर करते हुए लिखा हैं कि ‘One Love’।

शेयर की गई इन फोटोज के बैकग्राउंड में एक डिजिटल बैनर भी लगा हुआ उस पर लिखा हैं कि,  ‘This Show Is Dedicated To Our Brothers’। कॉन्सर्ट के दौरान दिलजीत में जैसे ही सिद्धू मूसेवाला का नाम लिया तो पूरा हॉस तालियों के बजने की आवाज से गूंज उठा। लोग जोर – जोर से सिद्धू मूसेवाला चिल्लाने लगे थे।

कॉन्सर्ट में दिलजीत ने सिद्धू  के लिए कही यह बातें

कॉन्सर्ट दिलजीत की याद में एक खास गाना गाया था जिसमें उन्होंने बताया था कि,जब मूसेवाला के पिता ने अपने बेटे के अंतिम संस्कार में अपनी पगड़ी उतार दी थी। आपने गाने के जरिये उन्होंने यह भी बताया था कि, ‘मैं आपके और आपकी पगड़ी का बहुत सम्मान करता हूं’।

उन्होंने सिद्धू ( Sidhu Moose Wala) को याद करते हुए ये भी कहा कि सिद्धू मूसेवाला ने हमेशा पंजाबी समुदाय को को साथ रहने के लिए कहा था क्योंकि कुछ लोग हमें अलग करना चाहते हैं। साथ ही उन्होंने ऐसे लोगों को भी निशाना बनाया जिन्होंने सिद्धू की इज्जत उछालने का काम किया था, उन्होंने कहा कि, ‘मूसेवाला का नाम दिल पर लिखा है और इसे मिटाने में बहुत समय लगेगा।’

दिलजीत दोसांझ के वीडियो हो रहे हैं वायरल

दिलजीत दोसांझ  (Diljit Dosanjh) ने अपने इस कॉन्सर्ट में सिद्धू मूसेवाला के साथ दिवंगत कबड्डी खिलाड़ी संदीप सिंह संधू और पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू को भी श्रद्धांजलि दी। दिलजीत के ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। लोग इन वीडियो को देख अपने चहेते सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moose Wala) को नम आंखों के साथ याद कर रहे हैं।

सिद्धू मूसेवाला को हमलावरों ने मारी थी गोली

दिलजीत दोसांझ ने Sidhu Moose Wala को दी श्रद्धांजलि, कहा कि ‘मैं आपकी पगड़ी का बहुत सम्मान करता हूं' और...
दिलजीत दोसांझ ने Sidhu Moose Wala को दी श्रद्धांजलि, कहा कि ‘मैं आपकी पगड़ी का बहुत सम्मान करता हूं’ और…

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 29 मई को सिद्धू मूसेवाला ( Sidhu Moose Wala) को मनसा जिले के जवाहरके गांव के बाहर कुछ हमलावरों ने  गोली मार कर हत्या कर दी थी। वहीं कबड्डी खिलाड़ी संदीप सिंह संधू की मार्च 2022 में पंबाज के जालंधर जिले में एक टूर्नामेंट के दौरान 4 हमलावरों ने उन्हें घेर के हत्या कर दी थी। जबकि इसी साल की शुरूआत में ही दीप सिद्धू की उस समय मौत हो गई जब वे अपनी प्रेमिका के साथ कार में बैठ अपने घर वापस जा रहे थे।