जयाप्रदा के साथ इंटिमेट सीन के दौरान गंदे काम करने लगा था ये एक्टर
/

जयाप्रदा के साथ इंटिमेट सीन करते हुए गंदी हरकत करने लगा था ये एक्टर, एक्ट्रेस ने जड़ दिया था जोरदार तमाचा

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जयाप्रदा ने एक समय में एक से एक हिट फिल्मे दी है। इस समय वह इंडस्ट्री से काफी दूर है। बीते ज़माने में जयाप्रदा का नाम

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री जयाप्रदा ने एक समय में एक से एक हिट फिल्मे दी है। इस समय वह इंडस्ट्री से काफी दूर है। बीते ज़माने में जयाप्रदा का नाम बाॅलीवुड की हिट अभिनेत्रियों में  गिना जाता था। कई अभिनेताओं के साथ उनकी ऑनस्क्रीन जोड़ी कफी हिट रही ही। अमिताभ, जितेन्द्र, शत्रुघन सिन्हा और धर्मेन्द्र के साथ उन्होंने कई फिल्मे की है। दर्शको ने उनको काफी प्यार दिया है। एक समय फिल्म शूटिंग के दौरान जयाप्रदा ने एक्टर को थप्पड़ मार दिया था बताते है आपको आज वो वाकया कि उन्होंने क्यों उठाया थे ये कदम –

लगा दिया था थप्पड़ –

जयाप्रदा की एक ऐसी ही फिल्म थी। जिसमें कुछ इंटीमेट सीन थे इस दौरान इस फिल्म में जाने माने एक्टर दिलीप ताहिल थे। दोनों के बीच एक इंटीमेट सीन शूट किया जाना था। खबरों के अनुसार एक्शन कैमरा शुरू हुआ। दिलीप ताहिल जयाप्रदा के साथ इंटीमेट सीन देने लगे। रिपोर्ट्स के अनुसार इस सीन को करते-करते वह बेकाबू हो गए थे। उन्होंने जयाप्रदा को जोर से पकड़ लिया था।

जयाप्रदा को लगा कि दिलीप हद से आगे बढ़ रहे हैं तो उन्होंने अपने आप को उनसे छुड़ाने की कोशिश की। लेकिन जब वह कामयाब नहीं हुई तो उन्होंने किसी को न देखते हुए एक जोरदार थप्पड़ दिलीप ताहिल को लगा दिया।

जयाप्रदा के इस रिएक्शन को देख मौजूद सभी लोग हैरान रह गए। वहीं दिलीप ताहिल को शर्म आ गयी। खबरों के अनुसार ऐसा होने के बाद दिलीप ताहिल ने इंटीमेट सीन करना बिल्कुल बंद कर दिया।

लिखा के लाओ तब करेंगे ऐसे सीन

इस सीन के बाद भी उन्हें कई ऐसी सीन के ऑफर हुए, तो उन्होंने साफ मना कर दिया। ऐसे सीन को लेकर उनका कहना था कि पहले आप एक्ट्रेस से लिखा के लाओ की उन्हें इस तरह सीन देने में कोई दिक्कत नहीं, इसके बाद ही वह इस तरह के इंटीमेट जैसे सीन को शूट करेंगे। बता दें कि फिलहाल दिलीप ताहिल अब फिल्मों में बेहद ही कम नजर आते हैं। परन्तु वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने बयानों पर अपना रिएक्शन भी दिया था।