बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां अब तक हैं कुंवारी नहीं बनी सुहागन
/

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां अब तक हैं कुंवारी, नहीं बनी सुहागन

बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियों जिन्होंने इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। सालों तक लोगो के दिलो पर राज़ किया है। अपनी अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है।

बॉलीवुड में कुछ ऐसी अभिनेत्रियों जिन्होंने इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। सालों तक लोगो के दिलो पर राज़ किया है। अपनी अदाओं से दर्शकों को अपना दीवाना बनाया है। पर्दे पर कई तरह के किरदार निभाए कभी पत्नी का तो कभी माशूका का। लेकिन अपनी रियल लाइफ में ये अभिनेत्रियां अपने दिल के सूनेपन को दूर नहीं कर पायी है।

जी हाँ, हम बात कर रहे है ऐसी अभिनेत्रियों की जो आज तक कुंवारी है उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। बड़ी खूबसूरत है इनके पास न दौलत की कमी है न शोहरत की। बताते हैं आज आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में –

सुष्मिता सेन

सुष्मिता सेन 44 साल की हैं और आज तक वह कुंवारी हैं। सुष्मिता ने दो बेटियां भी गोद लिया है औऱ फ़िलहाल सिंगल मदर वह उनकी परवरिश कर रही हैं। हालांकि माना यह जाता है कि वह अपने प्रेमी रोहमन शॉल के साथ जल्द शादी कर सकती हैं।

तब्बू

अभिनेत्री तब्बू नेशनल अवार्ड समेत कई प्रतिष्ठित फिल्मी सम्मान जीत चुकीं हैं। 48 की उम्र में भी तब्बू अब तक कुंवारी हैं। जिनके साथ उनका नाम जुड़ा लगभग वो सारे आज शादीशुदा हो चुके हैं, लेकिन तब्बू अकेली ही हैं। उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है।

आशा पारेख

आशा पारेख बॉलीवुड की सबसे सफल अदाकाराओं में से एक हैं। उन्होंने अपनी ऑटोबायोग्राफी में बताया था कि किसी ने उन्हें कभी शादी के लिए प्रपोज नहीं किया, इसलिए उन्होंने अभी तक शादी नहीं की। उन्होंने ये भी माना है कि वह डायरेक्टर नासिर हुसैन से मोहब्बत करती थीं।

सुलक्षणा पंडित

अपने जमाने की बेहद कामयाब और खूबसूरत अभिनेत्रियों में सुलक्षणा पंडित का भी नाम शामिल था। उन्हें संजीव कुमार से मोहब्बत थी। संजीव कुमार ने उनकी मोहब्बत ठुकराई तो वह कभी किसी की नहीं हो पाईं। उसके बाद उन्हें प्यार ही नहीं हुआ और आज तक वह कुंवारी ही हैं।