शाहरुख खान से फैन ने पूछा मन्नत बेचोगो? किंग खान ने कहा भाई
/

शाहरुख खान से फैन ने पूछा मन्नत बेचने वाले हो क्या? किंग खान ने कहा भाई…

मुंबई.बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान भले पर्दे से दूर हो, लेकिन अपने फैंस से वह अक्सर सोशल मीडिया के जरिए बातें करते रहते हैं. इस दौरान फैंस अक्सर ऐसे सवाल भी पूछ बैठते हैं, हाल ही में शाहरुख ने ट्विटर पर अपने चाहने वालों के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक शख्स ने किंग खान के बंगले यानी मन्नत को लेकर सवाल किया, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने यूजर को अच्छा पाठ पठाया.

शाहरुख खान ने ट्विटर पर सेशन रखा

शाहरुख खान से फैन ने पूछा मन्नत बेचने वाले हो क्या? किंग खान ने कहा भाई...

दरअसल, बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान मंगलवार को ट्विटर पर सेशन रखा, इस सेशन के दौरान उनके फैंस और फॉलोवर्स ने उनके करियर और परिवार से संबंधित सवाल पूछे. जब एक फैन ने उनसे पूछा तो शाहरुख खान ने खुलासा किया कि लॉकडाउन के दौरन उन्होंने अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताया.

50 साल और करूंगा फिल्में

शाहरुख खान से फैन ने पूछा मन्नत बेचने वाले हो क्या? किंग खान ने कहा भाई...

एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछा,”सुहाना, आर्यन और अभराम आपको डैड कहते हैं या डैडी?” शाहरुख खान ने इसका जवाब दिया,”पापा.” वहीं, एक अन्य फैन ने उनसे पूछा,”सर मेरी लाइफ के करीब 50 साल बचे हैं तब तक आप नई फिल्म का ऐलान कर दोगे?” शाहरुख खान ने इसका जवाब दिया,”मेरी लाइफ के 50 साल से भी ऊपर हो गएफिल्म करते करते. बिल्कुल यही करता रहूंगा और अगले पचास साल तुम प्लीज देखते रहना.”

पूछा,”आपका क्वारंटीन कैसा रहा

शाहरुख खान से फैन ने पूछा मन्नत बेचने वाले हो क्या? किंग खान ने कहा भाई...

एक फैन ने शाहरुख खान से पूछा,”आपका क्वारंटीन कैसा रहा?” शाहरुख खान ने इसका जवाब दिया,”फिल्में देखते हुए. शाहरुख खान ने अपने करेंट रूटीन के बारे में भी बताया. उन्होंने कहा कि वह खुद को अपने बच्चों, वर्कआउट सेशन, क्रिकेट मैच में व्यस्त रखते हैं. वही एक अन्य फैन ने उनसे पूछा कि क्या आपने लॉकडाउन के दौरान कुकिंग सीखी? और शाहरुख खान ने इसका जवाब दिया, ईमानदारी से कहूं तो नमक कितना डालना है‘, ये मेरे लिए अब भी मुश्किल है.

मन्नतबेचने का पूछा सवाल

शाहरुख खान से फैन ने पूछा मन्नत बेचने वाले हो क्या? किंग खान ने कहा भाई...

वहीं, एक फैन ने शाहरुख खान से उनका घर मन्नतबेचने को लेकर भी सवाल पूछा. वसीम नाम एक यूजर ने शाहरुख खान से पूछा,”भाई मन्नत बेचने वाले हो क्या?” शाहरुख खान ने इसका जवाब दिया,”भाई मन्नत बिकती नहीं, सिर झुका कर मांगी जाती है याग रखोगे तो लाइफ में कुछ पा सकोगे.”

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

सोने के दाम में आई आज भारी गिरावट, दिवाली से पहले मात्र इतने में मिल रहा 1 तोला सोना |

आईपीएल : थांगरासु नटराजन के पिता मजदुर तो माँ बेचती थी सड़क के किनारे |

नवाजउद्दीन सिद्दीकी व परिवार को मिली राहत, जेल जाने से बचा परिवार, जाने पूरा मामला |

ब्रेकअप के बाद पहली बार करीना को आई शाहिद कपूर की याद, तस्वीर शेयर कर लिखा |

NCB ने ड्रग्स पकड़े जाने के बाद दीपिका पादुकोण की मैनेजर को भेजा था समन नहीं पहुंची तो उठाया ये कदम |