निक ने अपनी बेटी के साथ 'फादर्स डे' किया इस तरह सेलेब्रेट, Priyanka Chopra ने तस्वीर की शेयर
निक ने अपनी बेटी के साथ 'फादर्स डे' किया इस तरह सेलेब्रेट, Priyanka Chopra ने तस्वीर की शेयर

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) ने अपनी मां मधु चोपड़ा को बर्थडे विश करते हुए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की थी। जिसमें उनकी बेटी मालती की झलक भी दिखाई दे रही थी। फैंस ने इस फोटो को भी काफी पंसद किया था।

प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) ने एक बार फिर अपनी बेटी की तस्वीर फादर्स डे के मौके पर सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इस फोटो को देख कर फैंस खुशी के मारे फूले नहीं समा रहे हैं। उनकी बेटी की ये तस्वीर सभी काफी पंसद कर रहे हैं।

Priyanka Chopra ने फादर्स डे पर निक के साथ बेटी की तस्वीर की साझा

निक ने अपनी बेटी के साथ 'फादर्स डे' किया इस तरह सेलेब्रेट, Priyanka Chopra ने तस्वीर की शेयर
निक ने अपनी बेटी के साथ ‘फादर्स डे’ किया इस तरह सेलेब्रेट, Priyanka Chopra ने तस्वीर की शेयर

आपको बताते दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आए दिन अपनी बेटी की झलक अपने फैंस को दिखाती रहती हैं। इस बार भी प्रियंका ने फादर्स डे के मौके पर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर में उनकी बेटी के साथ पिता निक जोनस (Nick Jonas) भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर को देख कर लोगों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा हैं।

खास जूतों में बेटी मालती आई नजर

दरअसल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस फोटो को अपने इंस्टाग्राम अंकाउट पर शेयर की हैं। फोटो में निक जोनस अपनी बेटी मालती को जमीन पर चलाते नजर आ रहे हैं। बेटी मालती और निक ने फोटो में सफेद जूते पहने हुए हैं।

जहां मलाती के जूतों पर एम एम लिखा है तो वहीं निक जोनस के जूतों पर लिखा है एमएम के डैड। अगर आप इस तस्वीर को थोड़े और ध्यान से देखेंगे तो मालती के पैरों में सोनेस की नजरिया हैं, जो बच्चों को बुरी नजर से बचाता हैं और मालती ने मरून कलर की फ्रॉक पहनी हुई हैं। प्रियंका ने सोशल मीडिया पर इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा हैं कि,

हैप्पी फर्स्ट फादर्स डे माय लव। आपको हमारी छोटी बच्ची के साथ देखना मेरी सबसे बड़ी खुशी है। घर वापस आने के लिए कितना शानदार दिन है। आई लव यू।

इन सीरीज में दिखाई देंगी प्रियंका

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने हाल ही में अपनी हॉलीवुड सीरीज ‘सिटाडेल’ (Citadel) की शूटिंग पूरी की है। इन सीरीज में प्रियंका के साथ रिचर्ड मैडेन लीड रोल में दिखाई देंगे। ‘सिटाडेल’ के अलावा प्रियंका के पास इन दिनों बहुत से प्रोजेक्ट हैं।

जिनमें ‘एंडिंग थिंग्स’ (Ending Things) और ‘इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी’ (It’s All Coming Back To Me) शामिल हैं। वहीं बॉलीवुड की बात करें तो प्रियंका फरहान अख्तर की फिल्म जी ले जरा में जल्द दिखाई देंगी। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगी।