सोशल मीडिया पर छाई फिल्म 'Modi Ji Ki Beti', मोशन पोस्टर ने लोगों में बढ़ाई उत्सुकता
सोशल मीडिया पर छाई फिल्म 'Modi Ji Ki Beti', मोशन पोस्टर ने लोगों में बढ़ाई उत्सुकता

फ्लॉप होती फिल्मों के बीच हाल ही में एक और फिल्म का चर्चा का विषय बन गई हैं। दरअसल फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ (Modi Ji Ki Beti) का फैंस को काफी समय से इंतजार था। वहीं हाल ही में इस फिल्म का मेकर्स ने मोशन पोस्टर रिलीज किया हैं।

बता दें कि फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ (Modi Ji Ki Beti) में पित्तोबाश त्रिपाठी मुख्य किरदार में नजर आने वाली हैं। उनके अलावा इस फिल्म में अवनि मोदी और विक्रम कोच्चर भी नजर आने वाले हैं। 

फिल्म Modi Ji Ki Beti का पोस्टर हुआ रिलीज

बता दें कि फिल्म को मोशन रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं। वहीं फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’  (Modi Ji Ki Beti) को एडी सिंह ने डायरेक्ट किया हैं। हालांकि अभी तक फिल्म की कहानी का खुलासा नहीं हुआ हैं। बहरहाल फिल्म का पोस्टर ही सामने आया हैं। बात करें फिल्म के मोशन पोस्टर की तो पोस्ट में एक लड़की बुर्खा पहने दिखाई दे रही हैं और उसने अपने दोनों हाथ जोड़े हुए हैं। पोस्टर में यह भी नजर आ रहा हैं कि लड़की के आगे बहुत से चैनल्स के माइक रखे हुए हैं। वहीं मेकर्स ने मोशन पोस्टर शेयर करते हुए लिखा,

“ना देखी ना सुनी… यह घटना कैसे घटी? बताने आ रही हैं मोदी जी की बेटी।”

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

सोशल मीडिया पर छाई फिल्म 'Modi Ji Ki Beti', मोशन पोस्टर ने लोगों में बढ़ाई उत्सुकता
सोशल मीडिया पर छाई फिल्म ‘Modi Ji Ki Beti’, मोशन पोस्टर ने लोगों में बढ़ाई उत्सुकता

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेकर्स ने मोशन पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट का भी ऐलान किया हैं। हालांकि पहले यह फिल्म 16 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसकी रिलीज डेट को बढ़ा कर 14 अक्टूबर कर दिया गया हैं। अब ऐसे में लोगों में फिल्म ‘मोदी जी की बेटी’ (Modi Ji Ki Beti) को लेकर उत्सुकता काफी बढ़ गई हैं और हो भी क्यों न फिल्म का नाम ही काफी मजेदार हैं। 

 

 

यह भी पढ़िये :

बॉलीवुड पर अपना राज चलाना चाहते हैं Vijay Deverakonda, शाहरूख खान के ‘किंग टाइटल’ पर दिया बड़ा बयान|

रणबीर ने Alia Bhatt के लिए बुक कराया अस्पताल, एक्ट्रेस इस दिन देंगी अपने बच्चे को जन्म|

नेपोटिज्म पर Alia Bhatt ने दिया बड़ा बयान, कहा – “अगर आप मुझे पसंद नहीं करते तो मत देखिए……|