आखिर वह कौन सी पांच वजह हैं जिस की वजह से आलिया और रणबीर की फिल्म &Quot;Brahmastra&Quot; को देखना चाहिए? आप भी जानें
आखिर वह कौन सी पांच वजह हैं जिस की वजह से आलिया और रणबीर की फिल्म "Brahmastra" को देखना चाहिए? आप भी जानें
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की सबसे चर्चित फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) इन दिनों सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही हैं। फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों की भीड़ जमा करवाई हुई हैं। फिल्म ने अब तक दुनियाभर में महज दो दिनों में 160 करोड़ की बंपर कमाई की हैं।

लेकिन जिन लोगों यह फिल्म अब तक नहीं देखी हैं वह यह जानने के लिए काफी उत्सुक हैं कि आखिरकार वह कौन सी वजह हैं जिस वजह से इस फिल्म को देखना चाहिए? तो चलिए आज हम आपको इस लेख के जरिये इस फिल्म को देखने की पांच वजह आपको बताते हैं।

1. फिल्म की कहानी

आखिर वह कौन सी पांच वजह हैं जिस की वजह से आलिया और रणबीर की फिल्म &Quot;Brahmastra&Quot; को देखना चाहिए? आप भी जानें
आखिर वह कौन सी पांच वजह हैं जिस की वजह से आलिया और रणबीर की फिल्म “Brahmastra” को देखना चाहिए? आप भी जानें

फिल्म रिलीज के पहले से ही काफी बज बना हुआ था कि, ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) की कहानी काफी अलग होने वाली हैं। वहीं ट्रेलर रिलीज के समय भी अयान मुखर्जी ने कहा था कि यह फिल्म हिंदी सिनेमा में की परिभाषा ही बदल देंगी। आलम यह हैं कि लोगों को फिल्म की कहानी बेहद पसंद आ रही हैं और लोगों सिनेमाघरों में खींचे जा रहे हैं। बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की कहानी प्रचीन काल के शास्त्रों और पुराणों की गाथाओं पर आधारित हैं। जिसमें सबसे बड़े अस्त्र ब्रह्मास्त्र की पृष्टभूमि को दिखाया गया हैं। जिस में आज के आधुनिक समय को दिखाया गया हैं कि आखिर में इस बदलते समय में पुराने अस्त्र की सुरक्षा कैसे की जा रही हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse