दीपिका से शिल्पा तक इन एक्ट्रेस को प्यार मे मिल चूका है धोखा
/

दीपिका पादुकोण से शिल्पा शेट्टी तक इन एक्ट्रेस को प्यार में मिल चूका है धोखा

प्यार में जब कोई एक दूसरे के साथ सच्चाई रखता है तभी प्यार को नयी मंजिल मिलती है। प्यार में इमोशन और फीलिंग भी मायने रखते है। यदि आपको एक बार प्यार में धोखा मिल जाये तो दुबारा

प्यार में जब कोई एक दूसरे के साथ सच्चाई रखता है तभी प्यार को नयी मंजिल मिलती है। प्यार में इमोशन और फीलिंग भी मायने रखते है। यदि आपको एक बार प्यार में धोखा मिल जाये तो दुबारा विश्वास करना मुश्किल हो ही जाता है। शायद ऐसा इसलिए होता है क्योकि प्यार के लिए हर व्यक्ति सब कुछ कर सकता है। जब धोखा मिल जाता है तो कभी कभी बर्दास्त भी नहीं होता है। लेकिन इसका मतलब यह तो नहीं है कि हम प्यार और मोहब्बत से ही नफरत कर बैठे।

अगर ऐसा करेंगे तो आगे हमे जीवनसाथी कैसे मिलेगा और विश्वास कैसे होगा। इंडस्ट्री में कुछ ऐसी अभिनेत्रियां है जिन्होंने प्यार में धोखा मिला लेकिन उन्होंने प्यार से विश्वास नहीं उठाया और आज एक अच्छा जीवन व्यतीत कर रही हैं। बताते हैं आज ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में –

दीपिका पादुकोण

शायद ही कोई ऐसा होगा जो नहीं जानता होगा कि दीपिका को प्यार धोखा मिला, जब दीपिका और रणबीर रिश्ते में थे, तभी रणबीर और कटरीना कैफ के बीच अफेयर की खबरें आने लगी थीं। ये पता लगने पर दीपिका ने एक चांस और दिया लेकिन जब रणबीर को रंगे हाथ पकड़ा, तब उन्होंने ब्रेकअप करना ही बेहतर समझा।

इसके बाद दीपिका ने डिप्रेशन तक का सामना किया और फिर उनकी जिंदगी में रणवीर सिंह आए। 6 साल तक डेट करने के बाद शादी का फैसला लिया। दीपिका की लव लाइफ सिखाती है कि सेकंड चांस कभी भी चीटर को देना ही नहीं चाहिए। इसी जगह आप खुद को समय दीजिये जिससे दिल टूटने के दर्द से उबरते हुए एक बार फिर खुशी को गले लगाया जा सके। इसकी जगह खुद पर ज्यादा फोकस करें और लाइफ में आगे बढ़ते रहें।

अनिता हसनंदानी

एक शो करने के दौरान अनिता हसनंदानी और एजाज खान की मुलाकात हुई थी। इस दौरान उनकी करीबी बढ़ी और दोस्ती से रिलेशनशिप हुआ । ये दोनों इतने सीरियस थे कि इनके शादी करने के फैसले तक की बातें सामने आने लगी थीं। अचानक इनका ब्रेकअप हो गया। बाद में सामने आया कि एजाज ने अनिता को धोखा दिया था।

एक शो में उन्होंने खुद ही इस बात को इनडायरेक्ट तरीके से स्वीकार भी किया था। वहीं दूसरी ओर अनिता ने इस धोखे के बाद एजाज को सेकंड चांस देने की जगह उनसे पूरी तरह से दूरी बना ली। इसके बाद उनकी लाइफ में रोहित आए और ये कपल कितना खुश है ये आपकों पता ही है। अनीता अब अपनी लाइफ में बहुत खुश है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार की रिलेशनशिप के चर्चे थे। शिल्पा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वे दोनों डेट कर रहे थे, अचानक अक्षय कुमार ने ब्रेकअप किया और ट्विंकल से शादी कर ली। इस धोखे के बाद शिल्पा ने आरोप लगाया था कि अक्षय ने ‘उनका इस्तेमाल किया’ था। बाद में शिल्पा को राज कुंद्रा के रूप में अपना जीवनसाथी मिला।

शादी के बंधन में बंधने के बाद दोनों आज खुशी से अपनी फैमिली लाइफ इंजॉय कर रहे हैं। शिल्पा की ज़िन्दगी से सीख मिलती है कि आप जिसके साथ रिलेशनशिप में हैं, उसे लेकर थोड़ा समझ कर रहना जरूरी है। अपनी फीलिंग्स और विश्वास की भावनाओ को कम दिखाना चाहिए।

काम्या पंजाबी

काम्या पंजाबी एक ऐसी महिला हैं, जिन्होंने अपनी खुशी अपने दम पर हासिल की हैं। लेकिन जब आप किसी से प्यार करते हों और वो ब्रेकअप किए बिना ही किसी से शादी कर ले, तो उसे भला कोई स्ट्रॉन्ग वुमन भी कैसे सह सकती है।

काम्या और करण पटेल रिलेशनशिप में थे, इसी दौरान करण पटेल ने सिर्फ अपने साइड से ब्रेकअप किया और अंकिता भार्गव से शादी कर ली, जिसे उनके पैरंट्स ने पसंद किया था।

धोखा मिलने के बाद और दूसरे रिलेशनशिप ट्रबल्स के बाद भी काम्या ने प्यार पर विश्वास नहीं खोया। उन्होंने 40 की उम्र में दूसरी शादी की और अब हैपी मैरिड लाइफ जी रही हैं और बहुत खुश हैं।

रुबीना दिलैक

रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ऐसे कपल हैं, जो लवली मैरिड लाइफ को इंजॉय कर रहे हैं. रुबीना इससे पहले दिल टूटने का दर्द भी सहन कर चुकी हैं। वह पहले अपने को-स्टार अविनाश सचदेव के साथ रिलेशनशिप में थीं। कहा जाता है कि रुबीना के दादा तक ने दोनों को शादी की परमिशन दे दी थी, लेकिन एक्टर की दूसरी एक्ट्रेस के रिश्ते के बारे में सामने आने पर इनके बीच दरार आ गई। रुबीना ने अविनाश को सेकंड चांस भी दिया, लेकिन रिश्ता टिक नहीं सका। फिलहाल आज वो अपनी-अपनी लाइफ में बहुत खुश हैं।