रिया से सलमान खान तक ये सितारें खा चुके हैं जेल की हवा
/

रिया से सलमान खान तक ये सितारें खा चुके हैं जेल की हवा

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। वह इस समय जेल में है। लोग सोशल मीडिया

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की कथित गर्लफ्रेंड अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कर लिया है। वह इस समय जेल में है। लोग सोशल मीडिया पर उन पर कई तरह के इलज़ाम लगा रहे हैं। लोगो का कहना है कि इस कारण उनके कॅरियर पर असर पड़ेगा, वहीं कुछ लोगो का कहना है अब वह काफी फेमस हो गयी है, जिससे उनके करियर को फायदा मिलेगा। रिया से पहले भी कई मामलों में कई एक्टर्स जेल जा चुके हैं। बताते हैं आज कि जेल जाने के बाद उनका कॅरियर कैसा रहा –

संजय दत्त

संजय दत्त को 5 साल की सजा हुई थी गैर कानूनी हथियार घर पर रखने के लिए। साल 2016 में वह अपनी सजा पूरी कर जेल से रिहा हुए थे । जेल से निकलने के बाद उनकी पहली रिलीज फिल्म थी भूमि।

इस फिल्म को लोगों ने खूब प्यार दिए। जेल से निकलने के बाद संजय दत्त के करियर पर उनकी निजी जिंदगी का असर नहीं पड़ा। वह अभी भी बड़ी-बड़ी फिल्में कर रहे हैं। लोग उनकी फिल्मो को खूब पैर दे रहे हैं।

सलमान खान

हिट एंड रन और काले हिरण का शिकार मामले में सलमान खान ने कुछ दिन जेल में बिताए हैं। फिलहाल उनका स्टारडम और फैन फॉलोइंग इतनी तगड़ी है कि जेल जाने से उनके करियर पर कोई भी फर्क नहीं पड़ा।

जॉन अब्राहम

जॉन अब्राहम को गैर-जिम्मेदारी के साथ ड्राइविंग करने के जुर्म में 15 दिन जेल में बिताने पड़े थे। जेल की सजा ने जॉन के करियर पर कभी कोई असर नहीं डाला। वैसे उनका करियर जेल जाने से पहले भी ठीक चल रहा था औऱ रिहा होने के बाद भी अच्छा चल रहा है।

फरदीन खान

कोकीन रखने और सप्लाई करने के जुर्म में फरदीन खान भी जेल की सजा काट चुके हैं। जेल से निकलने के बाद भी उनका करियर सामान्य ही रहा। फिलहाल अब वह फिल्मों से दूर हो चुके हैं।