इस एक्ट्रेस के लिए धड़कता था गोविंदा का दिल टूटने वाली थी शादी
/

इस अभिनेत्री के लिए धड़कता था गोविंदा का दिल, टूटने के कगार पर आ गयी थी शादी

बॉलीवुड का बेहतरीन डांसर और एक्टर गोविंदा ने एक समय में कई लगातार हिट फिल्मे दी है। युवा उनकी हर फिल्मो के दीवाने हुआ करते थे। लड़किया उनकी दीवानी थी

बॉलीवुड का बेहतरीन डांसर और एक्टर गोविंदा ने एक समय में कई लगातार हिट फिल्मे दी हैं। युवा उनकी हर फिल्मो के दीवाने हुआ करते थे। लड़किया उनकी दीवानी थी ,शायद ही कोई जानता होगा कि गोविंदा का भी दिल एक अभिनेत्री के लिए धड़कता था। हालांकि यहाँ बात हो रही है उनकी फिल्म की को-स्टार नीलम कोठारी की। इनके प्यार के चर्चे इंडस्ट्री में मशहूर थे। दोनों ने साथ में कई फिल्मे की हैं।

गोविंदा 90 के दशक के मशहूर अभिनेता थे, कोई भी फिल्म उस समय उनके बिना अधूरी थी। उनकी रोमांस और हंसी से भरपुर ब्लॉकबस्टर फिल्मों ने न केवल उन्हें ऑनस्क्रीन स्टार बना दिया था, बल्कि ऑफस्क्रीन भी उनकी काफी डिमांड बढ़ा दी थी। कई अभिनेत्रियां गोविंदा के साथ काम करना चाहती थीं, लेकिन गोविंदा का दिल नीलम के लिए धड़कता था।

इंटरव्यू में किया खुलासा –

गोविंदा ने एक इंटरव्यू में बताया था नीलम कोठारी के साथ वो कैसे रहना चाहते थे, इस बात को विस्तार में बताया। उन्होंने कहा था, कि

“मैं कभी भी उसकी पहली पसंद नहीं था। मैं एक भाटी हूँ। एक गंवार आदमी, और वह एक गुड़िया जैसी लड़की। क्लीन, प्योर और सम्मानजनक। हम शायद ही कभी मिले।”

गोविंदा ने इंटरव्यू में यह भी बताया कि वह नीलम को अपने परिवार से मिलाने के लिए भी ले गए थे और उनके पिता भी बहुत खुश थे।

 

फिल्म जवानी से साल 1984 में नीलम ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिर उन्होंने हत्या, खुदगर्ज, लव 86, दो कैदी, अफसाना प्यार का, इल्जाम, सिंदूर जैसी करीब बॉलीवुड की 45 से ज्यादा फिल्मों में काम किया। कुछ फिल्में साथ करने के बाद नीलम की जोड़ी गोविंदा के साथ काफी पसंद की जा रही है।

इन दोनों ने एक साथ 10 फिल्मों में काम किया है। गोविंदा पहले से ही शादीशुदा थे और उनकी पत्नी का नाम सुनीता है। वहीं,नीलम कोठारी के साथ अफेयर की चर्चा थी। तब गोविंदा की पारिवारिक जिंदगी में भी काफी बवाल हुआ था।

एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि अफेयर की चर्चे सुनने के बाद गोविंदा की पत्नी सुनीता के साथ-साथ उनकी मां भी काफी नाराज हो गई थीं। यहाँ तक कि उनकी पत्नी ने गोविंदा को नीलम के साथ फिल्मों में काम करने से भी मना कर दिया था। उस समय गोविंदा का घर भी टूटने के कगार पर आ गया था।

बता दें कि नीलम ने अक्टूबर 2000 में बैंकॉक में सेठिया यू.के. के एक व्यापारी के बेटे ऋषि सेठिया से शादी की थी। उनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चल सकी और 24 जनवरी 2011 को उन्होंने अभिनेता समीर सोनी से दोबारा शादी कर ली। फिर उन्होंने शादी के बाद एक बेटी को गोद लिया, जिसका नाम अहाना रखा।