शादी मुबारक

मुंबई: स्टारप्लस का फैमिली ड्रामा शो ‘शादी मुबारक’ लोगों के बीच काफी पॉपुलर हो रहा है. इस शो की सुपर-डुपर हिट जोड़ी राजश्री ठाकुर और मानव गोहिल को सभी लोग खूब पसंद कर रहे हैं. हालांकि इसी बीच खबर आ रही है कि अब से शो में राजश्री ठाकुर नहीं नजर आएंगी. जी हां, राजश्री ने हाल ही में अपने आखिरी एपिसोड की शूटिंग खत्म कर इस शो को छोड़ने का फैसला किया है. जिसका कारण शायद शो के प्रोड्यूसर से अनबन है.

जानकारी के मुताबिक शो देवी आदि पराशक्ति में मां आदि पराशक्ति का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस रति पांडे अब राजश्री पांडे को शादी मुबारक में रिप्लेस कर रही हैं. ऐसे में अगर सूत्रों की माने तो,राजश्री जो शो में प्रीति जिंदल के किरदार में हैं उन्होंने शनिवार को शो का आखिरी एपिसोड शूट कर लिया है.

प्रोड्यूसर से हुई थी अनबन

आपको बता दें राजश्री और शो की प्रोड्यूसर शशि मित्तल के बीच कुछ अनबन थी. जिसके बाद राजश्री ने खुद ही शो छोड़ने का फैसला किया और रातों रात उनकी जगह शो में रति पांडे ने ले लिया.

ये भी पढ़ें:अंकिता लोखंडे ने INSTA पर शेयर किया बहन अशिता का हॉट फोटो, कही ये बात…

हालांकि जब इस बारे में राजश्री से बात की गई तो उन्होंने शो छोड़ने का कारण अपनी हेल्थ बताई है. एक्ट्रेस ने कहा, ये फैसला शो से जुड़ा हुआ नहीं है. मैं शो में बहुत खुश थी. कुछ ठीक से नहीं हो पाया क्योंकि शो करना मेरे लिए काफी मुश्किल हो रहा था. जिसका मेरी तबीयत पर असर हो रहा था. अगर आप कहीं काम करते हैं तो आपको अपनी पूरी ताकत लगानी चाहिए जो मेरे लिए फिलहाल मुमकिन नहीं था. शो छोड़ना मेरा ही फैसला था. लेकिन उन्होंने मेरे इस फैसले का सम्मान किया जो बहुत अच्छा है.

शादी मुबारक फेम राजश्री ठाकुर ने रातों रात छोड़ा शो, वजह जान हो जाएंगे हैरान...

राजश्री और प्रोड्यूसर के बीच सब है ठीक

बता दें प्रोड्यूसर शशि मित्तल से अनबन पर राजश्री का कहना था कि उनके बीच कोई दिक्कतें नहीं हैं. जबकि शो की प्रोड्यूसर खुद उन्हें समझाकर इस शो में बनाए रखना चाहती थी. लेकिन अपनी तबीयत के चलते ऐसा हो नहीं पाया.

Leave a comment

Your email address will not be published.