Ncb के 55वें सवाल पर टूट पड़ी रिया चक्रवर्ती, उगला वो सच जिसके बाद मचा हड़कम्प

मुम्बई- अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती इन दिनों भायखला जेल में हैं। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो सुशांत सिंह राजपूत की मौत में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही है। इसी सिलसिले में रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने अपनी कस्टडी में भी रखा था, इस दौरान रिया से अधिकारियों ने 36 घंटों तक सवाल पूछे थे। रिया 54 सवालों तक तो एनसीबी को घुमाती रहीं आखिरकार 55वां सवाल जब उनसे पूछा गया तो रिया खुद घूम गईं और उन्होंने सारे सच उगल दिए।

क्या था 55वां सवाल

Ncb के 55वें सवाल पर टूट पड़ी रिया चक्रवर्ती, उगला वो सच जिसके बाद मचा हड़कम्प

सूत्रों के अनुसार एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती से 55वां सवाल पूछा कि आप कितनी अच्छी एक्ट्रेस हैं ? रिया ने जवाब दिया कि मैं बहुत अच्छी एक्ट्रेस हूं। तब अधिकारियों ने उसे बताया कि उसके लिए अभी एक्टिंग करने का सही समय नहीं है। और रिया से यह भी कहा कि ठीक है, अगर आप खुद ड्रग्स नहीं लेतीं तो फिर आप ड्रग पैडलर हैं यानी यह और भी ज्यादा गंभीर अपराध है। इसी सवाल के बाद रिया टूट गईं और यह कुबूल कर लिया था कि वे ड्रग्स लेती थीं।

रिया पर लगे हैं कई गंभीर आरोप

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एनसीबी के रडार पर बॉलीवुड के बड़े सितारे आए हैं। सूत्रों के अनुसार एनसीबी अब कई सितारों को तलब भी करने जा रही है। इसको लेकर बॉलीवुड में हड़कम्प मचा हुआ है। ड्रग्स मामले में एनसीबी ने जिन लोगों की गिरफ्तारी की है उनमें रिया चक्रवर्ती, रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत, सैमुअल मिरांडा, जैद विलात्रा, अब्दुल बासित के नाम शामिल है।

रिया पर ड्रग्स मुहैया करवाने, ड्रग्स के लिए पैसे देने, सुशांत के साथ पैडलर्स संग सीधे संबंध रखने, शौविक, सैमुअल, दीपेश को ड्रग्स के लिए इंस्ट्रक्शंस देने के आरोप हैं। एनसीबी ने रिया को गिरफ्तार करने के साथ ही उस पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 27 (ए) लगाई है। रिया फिलहाल अभी जेल में हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.