Hema Malini And Esha Deol

मुंबई: बॉलीवुड में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हेमा मालिनी (Hema Malini) और सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) देओल अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि फिल्मों में बेटा, पति, पिता की भूमिका बखूबी निभाने वाले धर्मेंद्र अपनी असल जिंदगी में रिश्तों को निभाने में नाकामयाब रहें हैं। खासकर वह पिता का किरदार निभा पाने में पूरी तरह असफल साबित रहें। इस बात का खुलासा खुद उनकी पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) और बड़ी बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने किया है। उन्होंने पिता धर्मेंद्र को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। जिसके, बाद देओल परिवार एक बार फिर चर्चा का विषय बन गया है।

Esha Deol को पिता से हमेशा रहा इस बात का मलाल

Esha Deol

हाल ही में हेमा मालिनी (Hema Malini) और बेटी ईशा देओल (Esha Deol) ने एक इंटरव्यू के दौरान अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि, वैसे तो पापा बचपन में रोज हमसे मिलने आते थे। लेकिन एक बात का मलाल हमेशा रहता था कि वह कभी भी रात में हमारे पास नहीं रुकते थे। ईशा ने बताया था कि पापा दिन में तो उनके साथ रहते थे। लेकिन, रात होते ही वह मुझे, मां और छोटी बहन अहाना को छोड़कर कहीं और चले जाया करते थे।

Hema Malini ने शादी से जुड़ी बताई ये बात

Esha Deol

Esha Deol आगे कहती है कि, जब कभी-कभी पापा घर पर ही रुक जाया करते तो मैं हैरान रह जाती थी। तब मैं मम्मी से पूछा करती थी कि पापा ठीक तो है वो आज हमारे साथ रुक रहे हैं। वहीं इंटरव्यू के दौरान पत्नी हेमा मालिनी (Hema Malini) का भी दर्द दिखाई दिया। उन्होंने बताया कि, कुछ ख्वाहिशें ऐसी थीं जो शादी के बाद भी पूरी नहीं हो पाईं।

हेमा का पति धर्मेंद्र को लेकर बड़ा खुलासा

Esha Deol

हेमा मालिनी (Hema Malini) ने अपनी शादीशुदा जिंदगी को लेकर बड़ा खुलासा करते हुए कहा था, “शायद मैंने अपने पति के साथ की ज्यादा उम्मीद की थी। मुझे लगता था कि हम ज्यादातर समय साथ में बिताएंगे। जब हम शादी के बंधन में बंधे थे तो मुझे लगता था कि हम ऐसी व्यवस्था पर पहुंचेंगे, जो हम दोनों को ही सूट करेगा।”

हेमा ने कहा- पछतावों से बंधी हुई हूं

Esha Deol

हेमा ने आगे कहा कि, “लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ। फिर भी ठीक है, मैंने स्थिति को स्वीकार किया। मेरे पास मेरी बेटियां हैं। उनकी भी कुछ परेशानियां थीं, जिसे उन्हें सुलझाना था। एक इंसान के तौर पर मैं पछतावों से बंधी हुई हूं, लेकिन वह मुझे पागलों की तरह प्यार करते हैं।”

परिवार के खिलाफ जाकर दोनों ने की थी शादी

Hema Dharmendra

आपको बता दें कि धर्मेंद्र देओल (Dharmendra) ने दो शादियां की हैं। पहली शादी उन्होंने फिल्मों में आने से पहले प्रकाश कौर से की थी। जिनसे उन्हें 4 बच्चे है, दो बेटे सनी देओल (Sunny Deol) , बॉबी देओल (Bobby Deol) और दो बेटियां अजेता और विजेता। वहीं फिल्मी दुनियां में कदम रखने के बाद धर्मेंद्र (Dharmendra) अपना दिल ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी (Hema Malini) को दे बैठे। जिनसे उनकी दो बेटियां है ईशा देओल (Esha Deol) और अहाना (Ahana Deol)। बता दें कि, धर्मेंद्र ने अपने परिवार के खिलाफ जाकर हेमा से दूसरी शादी की थी।