ऋतिक रोशन एक्स पत्नी का पोस्ट देख हुए कंफ्यूज, बोले.....
/

ऋतिक रोशन एक्स पत्नी का सोशल मीडिया पोस्ट देख हुए कंफ्यूज, बोले ये क्या है?

कोरोना वायरस के चलते इंडस्ट्री सुनी पड़ी है वही लाकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड एक्टर्स घर पर ही अपना समय व्यतीत कर रहे है।

कोरोना वायरस की वजह से  इंडस्ट्री सुनी पड़ी है वही लाकडाउन के चलते सभी बॉलीवुड एक्टर्स घर पर ही अपना समय व्यतीत कर रहे है।कुछ समय पहले ऋतिक रोशन ने अपने बच्चो के साथ इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें साझा की है। ऋतिक अपनी पूर्व पत्नी सुजैन खान से तलाक ले चुके हैं, लेकिन दोनों एक अच्छे दोस्त है। आपको बता दे ऋतिक रोशन और सुजैन खान 2013 में अलग हो गए थे।

 

 

 

इस बार भी इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला। दरअसल कुछ दिनों से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ब्लैक एंड व्हाइट सीरीज ट्रेंड कर रहा है। यूजर्स से लेकर बॉलीवुड से जुड़ी हस्तियां तक अपनी ब्लैक एडं व्हाइट तस्वीर साझा कर रहे हैं। इसके साथ वो #(चैलेंज एक्सेपटेड) हैशटैग का इस्तेमाल कर रहे हैं। इसी के चलते सुजैन खान ने भी अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है।

 

 

 

ऋतिक रोशन सुजैन खान के इस सोशल मीडिया पोस्ट को देखकर कन्फ्यूज नजर आए। उन्होंने लिखा, ‘यह क्या चैलेंज है?’ इसके बाद सुजैन ने ऋतिक को बताया कि ‘चुनो और 50 महिलाओं को निजी तौर पर भेजो जिनका आप अपनी जिंदगी में सम्मान और आदर करते हैं। बता दे कि ऋतिक और सुजैन के दो बच्चे हैं। तलाक के बाद से ऋतिक और सुजैन मिलकर बच्चों की परवरिश कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार लॉकडाउन के चलते सुजैन, ऋतिक के घर भी पहुंची थीं।

ऋतिक रोशन आखिरी बार फिल्म ‘वार “में नजर आये थे। यह फिल्म पिछले साल अक्टूबर में रिलीज़ हुई थी। ऋतिक की आने वाली फिल्म की बात करे तो “कृष -4 “को लेकर वो काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में उनके साथ -साथ वाणी कपूर और टाइगर श्रॉफ भी रहेंगे।