सुशांत सिंह राजपूत के नाम पर बिहार में चौक और सड़क का अनावरण, वीडियो वायरल

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके फैंस को बहुत धक्का लगा है। उनके निधन के बाद उनके चाहने वाले उन्हें लगातार सोशल मीडिया के जरिए याद कर रहे हैं। हाल ही में उनके गृह निवास पूर्णिया (बिहार) में उनके नाम पर एक चौक और सड़क का नामकरण किया गया है। अब यहां की मेयर सविता सिंह ने नगर निगम की ओर से सुशांत सिंह राजपूत को खास तरह से श्रद्धांजलि अर्पित की है।

यहां उनके नाम पर सड़क और चौक का नाम रखा गया है। यहां की फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक कर दिया गया है। सोशल मीडिया पर इस अनावरण का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

 

आपको बता दें कि नगर निगम ने शहर के प्राचीन और ऐतिहासिक फोर्ड कंपनी चौक का नाम बदलकर सुशांत सिंह राजपूत चौक किया है। इसके अलावा मधुबनी चौक से माता स्थान चौक तक बनी नवनिर्मित सड़क का नाम सुशांत सिंह राजपूत पथ किया गया है। फिलहाल फैन्स लगातार इस बात की मांग कर रहे हैं कि उनके मामले की सीबीआई से जांच कराई जाए।

 

 

मेयर ने कहा –

मेयर सविता देवी ने कहा कि, सुशांत सिंह राजपूत बहुत ही उम्दा कलाकार थे। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में बिहार का नाम रोशन किया है। उनके फैंस उनके निधन के बाद से काफी मर्माहत हैं।

मेयर सविता देवी ने कहा कि उनके फैंस लगातार मांग कर रहे थे, इसको देखते हुए पांच दिन पहले नगर निगम की स्थायी समिति की बैठक में इस बाबत चर्चा कर प्रस्ताव पारित किया गया था। अनावरण के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लोगों की भीड़ जमा है।

Leave a comment

Your email address will not be published.