शिवसेना ने सुशांत सिंह राजपूत को कहा चरित्रहीन, कंगना को कहा
/

शिवसेना ने सुशांत को कहा चरित्रहीन, कंगना के लिए भी किया अपशब्दों का प्रयोग

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एम्स की रिपोर्ट को आधार बनाकर शिवसेना ने दिवंगत अभिनेता सुशांत पर उनके चरित्र को लेकर सवाल उठाए. सुशांत के मामले में शिवसेना शुरू से ही आलोचनाओं का सामना कर रही है. इससे पहले भी शिवसेना पर सुशांत की मौत के जिम्मेदार लोगों को बचाने का आरोप लगाया गया था, जिसके बाद शिवसेना ने खिसिया कर बयान दिया.

बता दें, अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान की रिपोर्ट में सुशांत सिंह राजपूत की हत्या का मामला खारिज कर दिया गया है. इससे पहला विसरा की रिपोर्ट आई थी, जिस में भी यही बताया गया था कि, सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या की है.

मुखपत्र में लिखा, सुशांत थे असफल इंसान

शिवसेना के मुख पत्र सामना में सुशांत सिंह राजपूत के चरित्र पर सवाल उठाए गए. सुशांत को नशेड़ी और चरित्रहीन शख्स कहा गया. इतना ही नहीं ऐम्स द्वारा आई रिपोर्ट को निशाना बनाते हुए सुशांत को एक असफल इंसान और निराशा से ग्रस्त व्यक्ति बताया गया. मुख्य पत्र के द्वारा कहा गया कि, ”सुशांत एक असफल इंसान थे, वह अपनी जिंदगी की कशमकश नशे वाली चीजों से खत्म करना चाहते थे. जिसके बाद उन्होंने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी”.

 

 

सुशांत पर लगाया चरित्रहीन होने का आरोप

इसके अलावा मुखपत्र सामना में कहा गया कि, CBI द्वारा जो जांच की गई है उसमें भी यही सामने आया है कि सुशांत सिंह राजपूत एक चरित्रहीन कलाकार थे”. उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत के परिवार को निशाना बनाते हुए लिखा, ”इस केस में अगर बिहार पुलिस को शामिल ना किया गया होता तो सुशांत सिंह राजपूत के परिवार की भी बेज्जती होती”.

 

साथ ही के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ”बिहार में चुनाव प्रचार के लिए कोई मुद्दा नहीं था जिसके लिए सुशांत के केस को मुद्दा बनाया गया”. सामना में यह भी लिखा गया है कि, ”जो लोग मुंबई पुलिस पर सवाल उठा रहे हैं और पुलिस की छवि को खराब कर रहे हैं उन पर मानहानि का मुकदमा दर्ज होना चाहिए. सुशांत सिंह राजपूत की मौत का मामला ना होता तो सुशांत पर नशे वाली चीजों को उपयोग करने के लिए सुशांत पर भी मुकदमा चलाया जाता”.

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत पर बिना नाम लिए निशाना साधा

मुखपत्र सामना में बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत को भी शामिल किया गया. अभिनेत्री पर निशाना साधते हुए लिखा कि, ”वह अभिनेत्री आपके इस बिल में छुप गई है. जिसने मुंबई को पाकिस्तान करार दिया था. हाथरस के बलात्कार केस में इस अभिनेत्री द्वारा ग्लिसरीन लगा कर दो आंसू नहीं बहाए गए, ना तो कोई शोक जताया गया. जिन्होंने बलात्कार किया है, वह इनके भाई या फिर परिवार वाले थे क्या”. बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना राणावत व निशाना साधते हुए मुख पत्र में ऐसी बातें लिखी गई.

 

 

 

ये भी पढ़े:

रेलवे का रिजर्वेशन करने के पहले जान लीजिये ये बदले नियम |

आज का राशिफल : इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, कन्या राशि वाले भूलकर भी न करें ये गलती |

8 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

दीपिका समेत इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को धोखा दे चुके हैं रणबीर कपूर |

एक इंजेक्शन ने छोटी हंसिका मोटावनी को बना दिया था 3 साल में बड़ा |