Ananya Panday की बढ़ी हाइट देख कर लोग हुए हैरान, कहा - 'सर्कस वाला आदमी....
Ananya Panday की बढ़ी हाइट देख कर लोग हुए हैरान, कहा - 'सर्कस वाला आदमी....

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारें हैं जो अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा सुर्खियों में छाए रहते हैं। इन्हीं में से एक हैं चंकी पांडे की लाडली बेटी अनन्या पांडे (Ananya Panday)। उनकी हालिया रिलीज फिल्म लाइगर बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित रही थी। जिसकी बाद उन्हें खराब एक्टिंग की वजह से भी काफी ट्रोल किया गया था। वहीं एक बार फिर से अनन्या ट्रोलर्स के निशाने पर हैं।

दरअसल हाल ही में अनन्या पांडे (Ananya Panday) की लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। जिस में उनकी हाइट देख कर सभी हैरान रह गए हैं और अब उनका यहीं वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं।

Ananya Panday की हाइट ने खींचा सभी का ध्यान

 

सोशल मीडिया पर वायरल होते वीडियो में अनन्या पांडे (Ananya Panday) ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं। लेकिन इस वीडियो में सबसे ज्यादा ध्यान एक्ट्रेस की हाइट ने अपनी ओर खींचा हैं। अनन्या की हाइट को देख कर हर किसी के लिए यह अंदाजा लगाना काफी आसान हैं कि उन्होंने इस हाइट के लिए काफी ऊंची हील्स पहनी होंगी।

लोगों ने वीडियो पर किए फनी कमेंट्स

अनन्या पांडे (Ananya Panday) का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा हैं। लोग उनके इस लुक का काफी मजाक उड़ा रहे हैं और वीडियो पर फनी रिएक्शन दें रहे हैं। जिन्हें देखने के बाद आप भी खुद की हंसी नहीं रोक पाएंगे। कोई अनन्या की हाइट को लंबी रस्सी कह रहा हैं तो कोई उन्हें सर्कस का जोकर बुला रहा हैं।

यूजर्स ने अनन्या की हाइट का उड़ाया मजाक

बता दें की अनन्या पांडे (Ananya Panday) के वीडियो पर कई फनी कमेंट्स आ रहे हैं। एक यूजर ने उन्हें  कमेंट करते हुए कहा हैं, सर्कस वाला आदमी। तो दूसरे यूजर ने उन्हें जोकर बताया हैं। वहीं अन्य यूजर ने अनन्या के वीडियो पर फनी कमेंट करते हुए कहा हैं कि, ऐसी हाइट तो सर्कस वालों की होती है। बहरहाल अनन्या का यह वीडियो सामने आने के बाद से हर कोई उनका मजाक उड़ा रहा हैं। हालांकि वायरल होते वीडियो पर अभी तक एक्ट्रेस का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया हैं।

 

 

यह भी पढ़िये :

अतरंगी ब्लैक आउटफिट पहन अवॉर्ड शो में पहुंची Ananya Pandey, इंटरनेट पर बवाल काट रही तस्वीरें, देखें PHOTOS|

Ananya Panday ने तारा को बताया अपना जानी – दुश्मन, कहा – “तारा लगातार मुझ पर हमला कर रही….|