ऐशोआराम छोड़ जैकी श्रॉफ संग चाल में रहने चली गयी थी ये एक्ट्रेस
/

ऐशोआराम छोड़ जैकी श्रॉफ संग चॉल में रहने चली गयी थी ये अभिनेत्री,आज जी रही ऐसी जिंदगी

फिल्म इंड्रस्ट्री के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपने फ़िल्मी करियर में 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है और एक से एक हिट फिल्मे दी है।

फिल्म इंड्रस्ट्री के मशहूर अभिनेता जैकी श्रॉफ ने अपने फ़िल्मी करियर में 200 से अधिक फिल्मों में काम किया है और एक से एक हिट फ़िल्में दी है। हालांकि यह कोई नहीं जानता होगा कि उन्होंने अपना बचपन बहुत ही कठिनाइयों में बिताया था। वहीं उनकी जिंदगी में एक समय ऐसा भी आया जब जैकी ने लगातार एक के बाद एक हिट फिल्में दीं।

बता दें कि फिल्मों में अपना करियर शुरू करने से पहले जैकी ने एक मॉडल के तौर पर भी काम किया था। आज आपको बताते हैं उनकी लव लाइफ के बारे में –

जैकी ने लव लाइफ की शुरुआत की तब वह चॉल में रहा करते थे। उस समय की बात है एक दिन आयशा को मार्किट से कुछ रिकॉर्ड खरीदने थे, इसलिए उन्होंने जैकी श्रॉफ को अपनी मदद करने के लिए कहा था। तभी से आयशा को जैकी की अच्छाई का एहसास हुआ। उसी समय उन्होंने फैसला लिया था कि वह इस शख्स से शादी करेंगी और बाद में जैसा आयशा ने सोचा था वैसा ही हुआ। वहीं बात करे आयशा की तो वो अमीर खानदान से सम्बन्ध रखती थी और दोनों की लाइफस्टाइल बिलकुल अलग थी।

आयशा की लाइफ इतनी अलग थी फिर भी उन्होंने प्यार में जैकी श्रॉफ के साथ सड़कों पर घूमा करती थीं और यही नहीं बस में भी सफर करती थीं। वहीं एक बात और भी थी कि जैकी श्रॉफ आयशा से पहले किसी और से प्यार करते थे। उन दिनों जैकी श्रॉफ की गर्लफ्रेंड अमेरिका में रहती थी और बहुत जल्द इंडिया वापस आकर जैकी के साथ शादी करने वाली थी।

जब जैकी आयशा के करीब आये तो सब कुछ सोचने के बाद उन्होंने उस लड़की के बारे में सब कुछ बता दिया और गर्लफ्रेंड को भी आयशा के बारे में बता दिया। तब आयशा ने उस लड़की को खत लिखने को कहा, फिर तब तक जैकी को आयशा से प्यार हो गया था।

फिर दोनों ने शादी का निर्णय लिया, लेकिन इस निर्णय से आयशा की माँ खुश नहीं थी उनका कहना था कि उन्होंने अपनी बेटी को ऐशो आराम की ज़िन्दगी दी तो आयशा को चॉल में रहने वाले लड़के से शादी नहीं करनी चाहिए। दोनों के प्यार में रुकावटे आयी, लेकिन अंततः 5 जून 1987 को जैकी और आयशा ने शादी कर ली। जैकी और आयशा के दो बच्चे हैं टाइगर और कृष्णा। हालांकि जैकी आज भी अपनी सफलता का सारा श्रेय आयशा को ही देते हैं।