फिल्म 'बवाल' के सेट पर लेट पहुंची Janhvi Kapoor तो पड़ी डांट, कोस्टार वरूण धवन बोले - ये क्या बिहेवियर...
फिल्म 'बवाल' के सेट पर लेट पहुंची Janhvi Kapoor तो पड़ी डांट, कोस्टार वरूण धवन बोले - ये क्या बिहेवियर...

बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन  (Varun Dhawan) और जाहन्वी कपूर (Janhvi Kapoor) अपनी आगामी फिल्म  ‘बवाल’ के कारण सुर्खियों में बने हुए हैं। बीते दिनों पहले ही फिल्म के सेट से जाहन्वी (Janhvi Kapoor) ने वरुण धवन के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

इसी बीच फिल्म के सेट से एक और वीडियो सामने आया हैं जो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं। जिसमें फिल्म के डायरेक्टर और वरूण धवन जाहन्वी (Janhvi Kapoor) को डांटते हुए नजर आ रहे हैं । 

Janhvi Kapoor को टीज करते हुए नजर आए वरूण

दरअसल इन दिनों वरुण धवन और जाहन्वी (Janhvi Kapoor) अपनी आगामी फिल्म ‘बवाल’ की शूटिंग  पौलेंड में कर रहे हैं। लेकिन इसी बीच फिल्म के सेट से एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा हैं। जिसमें जाह्नवी कपूर सेट पर लेट पहुंची थी। जिसकी वजह से उन्हें डायरेक्टर नीतेश तिवारी जाह्नवी से डांट भी खानी पड़ी और वरुण धवन भी उन्हें इसी बात के लिए टीज करते हुए नजर आ रहे हैं। इंस्टाग्राम पर वायरल होते इस वीडियो को वरुण धवन ने अपने अंकाउट से शेयर किया हैं। इस वीडियो में एक्टर जाह्नवी को टीज करते हुए कहते हैं कि, “अहम अहम, यह टेरिबल है, जाह्नवी। यह कैसा बिहेवियर है?”

फिल्म डायरेक्टर ने जाह्नवी को लगाई डांट

वहीं वीडियो में जाह्नवी (Janhvi Kapoor) मुस्कुराते हुए फिल्म सेट पर पहुंचती हैं और सभी को लेट आने के लिए सॉरी बोलती हुए नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में बवाल की टीम गाड़ी के पास खड़ी होकर जाह्नवी का इंतजार करती नजर आ रही हैं। वीडियो में फिल्म डायरेक्टर नीतेश जाह्नवी से यह कहते हुए भी नजर आ रहे हैं कि, “अगर कोई बवाल की बिगनिंग मिस करेगा तो उसका कैरेक्टर नहीं समझ पाएगा।”

जाह्नवी ने वीडियो में दिया ऐसा रिएक्शन 

फिल्म 'बवाल' के सेट पर लेट पहुंची Janhvi Kapoor तो पड़ी डांट, कोस्टार वरूण धवन बोले - ये क्या बिहेवियर...
फिल्म ‘बवाल’ के सेट पर लेट पहुंची Janhvi Kapoor तो पड़ी डांट, कोस्टार वरूण धवन बोले – ये क्या बिहेवियर…

वरूण धवन के सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में जाह्ववी (Janhvi Kapoor) फिल्म डायरेक्टर नीतेश को उनके डांटने पर कहती हैं कि, “नहीं मिस करेंगे सर। सिर्फ आज का दिन।” जिसके बाद जाह्नवी जवाब देकर कार में बैठती हैं तो, वरूण उन से कहते हैं कि – “जाह्नवी, ये कैसा बिहेवियर है यार?” आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, सोशल मीडिया पर शेयर किया गया यह वीडियो खुद वरूण ने शूट किया था और उसके बाद अपने अंकाउट से पोस्ट किया था।