ऐश्वर्या रॉय पर ये शब्द सुनते ही भड़क गयी थी जया बच्चन, कहा..
/

ऐश्वर्या रॉय पर ये शब्द सुनते ही भड़क गयी थी जया बच्चन, कैमरे के सामने लगाई थी फटकार

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय एक से एक हिट फिल्मे दी है। बच्चन परिवार की बहु कहे जाने वाली ऐश्वर्या रॉय का फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम है।

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस ऐश्वर्या रॉय एक से एक हिट फिल्मे दी है। बच्चन परिवार की बहु कहे जाने वाली ऐश्वर्या रॉय का फिल्म इंडस्ट्री में खूब नाम है। महानायक अमिताभ बच्चन पिछले 4 दशकों से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। बच्चन फैमिली के बीच बहुत अच्छी बॉन्डिंग है। वही ऐश्वर्या रॉय कई बार ट्रोल भी हो चुकी है और अपने सास जया बच्चन के गुस्से का शिकार भी हो चुकी है। वैसे तो जया बच्चन उनकी तारीफ करती ही नज़र आई थी ,लेकिन एक मौका ऐसा भी आया था जब ऐश्वर्या से जया बहुत ज्यादा नाराज़ हो गयी थी। बताते है आज आपको इस किस्से के बारे में…….

एक शब्द सुनकर भड़क गयी थी जया

जया बच्चन के बारे में कहा जाता है कि उनका सवभाव थोड़ा गुस्से वाला है और ज्यादा दिखावा उन्हे पसंद नहीं है। जानकारी के अनुसार ज्यादातार स्टार के लोग नाम चिल्ला कर बुलाते हैं। उसी समय पपराजी ने ऐश्वर्या का भी नाम लिया और बस इसी को सुन जया बच्चन भड़क गईं। उन्होंने सभी को काफी सुनाया और कहा ‘ये ऐश, ऐश्वर्या क्या होता है?’ जया को इस तरह नाराज होते देख ऐश्वर्या राय काफी अनकंफर्टेबल होती नजर आईं और उसके बाद उन्होंने कैमरे को फेस करना कम कर दिया। जया की इस प्रतिक्रिया से लगता है कि वह अपनी बहू ऐश्वर्या को कितना प्यार करती हैं।

यही नहीं जया के इस गुस्से को देख इसके बाद मीडिया ने बच्चन फैमली को बॉयकाट करने का मन बना लिया था। इसी बीच एक खबर और आने लगी थी की जया के व्यवहार से ऐश्वर्या परेशान थी। फिर ऐश्वर्या ने पति अभिषेक, बेटी आराध्या के साथ अलग रहने का विचार बना लिया था। फिलहाल इस खबर की पुष्टि नहीं हो पाई थी हालांकि ऐश्वर्या ने इस बात को पूछे जाने पर नाकारा था।