जया ने अमिताभ के सामने ही रेखा को जड़ा था जोरदार थप्पड़,फिर...
//

जया ने अमिताभ के सामने ही रेखा को जड़ा था जोरदार थप्पड़, देखते रह गये थे बिग बी

बॉलीवुड़ के बिग बी अमिताभ बच्चन को चाहने वालो की पूरी दुनिया में कमी नहीं है,लेकिन एक समय में कोई ऐसा भी था, जो उनके दीदार मात्र के लिए पूरी फिल्म फ्री में करने को तैयार था। जी हां और वो शख्स कोई और नहीं रेखा थी।वैसे तो बिग बी का नाम बहुत सी खूबसूरत अभिनेत्रियो से जोड़ा गया, लेकिन रेखा औऱ अमिताभ की जोड़ी जिस तरह से लोगों के जेहन में बसी हुई ,है वैसी जोड़ी दोबारा कोई ना बन पाई। इनकी जोड़ी को फिल्मों में खूब सराहा भी गया। फिल्मी करियर के अलावा रेखा और अमित जी की लव लाइफ भी एक समय में काफी सुर्खियों में रही है। एक टाइम था जब रेखा औऱ अमिताभ बच्चन के प्यार के किस्सें काफी चर्चित थे।

आज हम आपकों अपने आर्टिकल के जरिए रेखा, अमिताभ और जया बच्चन की लाइफ के कुछ अजीब किस्सों से रूबरू करवाएँगे। तो आइए जानते हैं…..

पति को जया ने दिया परामर्श, लेकिन नहीं माने अमिताभ

साथ समय बिताने के साथ साथ रेखा और अमिताभ का प्यार भी परवान चढ़ रहा था। इस बात की भनक जब जया बच्चन को लगी, तो वो काफी आग बबूला हुई। उन्होंने बिग बी को बहुत समझाया लेकिन वो ना माने। जया की मुश्किलें बढ़ती जा रही थी। इसी बीच फिल्म ‘राम बलराम‘ में अमिताभ बच्चन, रेखा के साथ काम करने जा रहे थे। जया ने मना किया, लेकिन रेखा के साथ फिल्में हिट होने के कारण अमिताभ ने जया की बात नहीं मानी। इसके बाद जया ने  फिल्म के निर्देशक और प्रोड्यूसर से कहकर रेखा को फिल्म से हटवा दिया।

रेखा भी नहीं थी कम, लगाया ये दिमाग ली फिल्म में एंट्री

रेखा को फिल्म से हटा दिया गया और बिग बी के साथ काम करने की इच्छा रखने वाली रेखा ने दिमाग लगाया औऱ फिल्म निर्देशक को फोन किया। रेखा ने उनसे बिग बी के संग काम करने की इच्छा जताई। रेखा की बात पर निर्देशक ने उनसे कहा कि मुझे कोई दिक्कत नहीं आप प्रोड्यूसर को मना लो। रेखा ने प्रोड्यूसर को फोन किया और उनको मना लिया।

रेखा ने आखिर कैसे मनाया प्रोड्यूसर को

प्रोड्यूसर को मनाने औऱ बिग बी के साथ काम करने कि लिए रेखा फिल्म में फ्री में काम करने के लिए तैयार हो गई। मुनाफे की बात के कारण प्रोड्यूसर भी रेखा को मना नहीं कर पाए और फिल्म की शूटिंग धीरे-धीरे शुरू हो गई। जब जया को रेखा के फिल्म में होने की बात पता चली, तो जया को बहुत गुस्सा आया, लेकिन वो बिचारी उस समय क्या करती ?

ऐसा क्या हुआ जो जया ने मारा रेखा को थप्पड़

एक दिन अमिताभ की फिल्म शूटिंग के दौरान जब जया सेट पर पहुंची, तो उन्होंने रेखा और बिग बी को एक साथ बाते करते देखा। उन दोनों को बात करते देख जया आग बबूला हो गई और उन्होंने ना आव देखा ना ताव औऱ रेखा को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। बिग बी समेत शूटिंग की पूरी टीम ये सब देख कर चौक गए। फिलहाल एक इंटरव्यू के दौरान जया ने इन सब बातों को महज अफवाह बताया, लेकिन अंदर की बात क्या है ये कौन जानता है  और अपने घर की बात कौन खुल कर बताता है?

 

 

 

ये भी पढ़े:

FLIPKART SALE मात्र 1 रूपये में बुक करें प्रोडक्ट, कंपनी दे रही ये ऑफर |

BHOJPURI की मोनालिसा का डांस देख फैंस बोले पागल बना दोगी |

साड़ी में नोरा फतेही ने किया रोमांटिक डांस, टेरेंस लुईस ने भी दिया साथ |

Bom Diggy Diggy पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने किया गजब का डांस |

अनिल कुंबले ने बताया क्यों क्रिस गेल को नहीं मिला टीम में जगह |