अनिल कुंबले ने बताया क्यों गेल को नहीं मिला टीम में जगह
//

अनिल कुंबले ने बताया क्यों क्रिस गेल को नहीं मिला टीम में जगह

इस बार किंग्स इलेवन पंजाब के दमदार बल्लेबाज क्रिस गेल टीम से तो बाहर हैं और टीम के प्रदर्शन पर भी इसका असर साफ दिख रहा है. केएल राहुल और मयंक अग्रवाल के जोरदार खेल के बावजूद किंग्स इलेवन पंजाब के लिए परिणाम के स्तर पर कुछ भी नहीं बदला है. टीम इस बार भी पिछले सालों की तरह ही फ्लॉप शो दिखा रही है और 7 में 6 मैच हार चुकी है.मतलब की केवल एक मैच में ही टीम को जीत हासिल हुई है. ऐसे में सब का एक ही प्रश्न है कि क्रिस ग्रेल कहां है? अब इस बात की जवाब मिल चुका है कि आखिर क्यों क्रिस ग्रेल इस बार मैच का हिस्सा ना बने.

पोस्ट शेयर कर खुद दी जानकारी

हम सभी लोग जानते है कि क्रिस ग्रेल को खाने पीने का कितना शौक है. उनका यही शौख उनकी बीमारी की कारण बन गया। क्रिस गेल ‘फूड प्वॉइजनिंग’ के शिकार हो गए हैं और इस कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा है. क्रिस गेल ने अपनी कंडीशन के बारे में तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए बताया है.

अपने को बताया युनिवर्स बॉस

सोशल मीडिया पर क्रिस गेल ने अपनी हॉस्पिटल बेड से तस्वीर शेयर करते हुए खुद को यूनिवर्स बॉस बताया है. पोस्ट पर गेल ने लिखा कि मैं आपको ये बात बता रहा हूं. मैं बिना लड़ाई लड़े पीछे नहीं हटता हूं. मैं यूनिवर्स बॉस हूं. यह कभी नहीं बदल सकता. आप मुझसे सीख सकते हैं. पर मैं वो नहीं हूं जिसकी हर बात को आप फॉलो करें. अपना स्टाइल मत भूलें.

अनिल कुंबले ने फूड प्वॉइजनिंग की दी जानकारी

किंग्स इलेवन पंजाब के चीफ कोच अनिल कुंबले ने दो दिन पहले क्रिस गेल के फूड प्वॉइजनिंग  से जूझने की जानकारी दी थी. दरअसल कुंबले से गेल को टीम में जगह नहीं दिए जाने के बारे में मीडिया की तरफ से सवाल किया गया था. इस सवाल के जवाब में ही कुंबले ने उनके फूड प्वॉयजनिंग से जूझने की जानकारी दी थी, लेकिन अब गेल की हॉस्पिटल से तस्वीर सामने आने पर हालात की गंभीरता का पता लग रहा है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

जया ने अमिताभ के सामने ही रेखा को जड़ा था जोरदार थप्पड़, देखते रह गये थे बिग बी |

बी ग्रेड एक्ट्रेस कहे जाने पर भड़की सपना सप्पू, महेश भट्ट पर साधा निशाना |

सैफ की पहली पत्नी के बारे में पहली बार बोली करीना, कहा कुछ ऐसा जानकर रह जायेंगे हैरान |

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, शक्ति कपूर ने घर जाकर किया था बवाल |

12 साल की उम्र में सैफ की शादी में पहुंची करीना ने कही थी ये बात |