सैफ की पहली पत्नी के बारे में पहली बार बोली करीना, कहा.....
/

सैफ की पहली पत्नी के बारे में पहली बार बोली करीना, कहा कुछ ऐसा जानकर रह जायेंगे हैरान

ड्रग्स केस में सैफ की बेटी सारा का नाम आ जाने के बाद पटौदी खानदान में सन्नाटा पसरा हुआ है।ड्ग्स केस में सारा के अलावा दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीति सिंह का नाम भी शामिल है। सारा का नाम ड्रग्स केस में आना कोई छोटी बात तो है नहीं । ऐसे में सैफ का उनसे नाराज होना तो लाजमी है, लेकिन हाल ही में सैफ ने एक पोस्ट के जरिए अपनी दिल की बातें शेयर की। वहीं दूसरी ओर सैफ की पत्नी करीना कपूर खान ने अमृता के लिए एक चौकाने वाली बात बोली है। आइए जानते है

लाडली के पापा ने किया खुलासा

लाडली बेटी सारा का नाम ड्रग्स केस में आने के बाद सैफ अली खान सारा से खासा नाराज़ नज़र आ रहे थे।  इसके बाद ये भी खबरे आई की पापा ने अपनी लाडली बेटी से बात करना बंद कर दिया है। सैफ ने इन सभी बातों के जवाब में अपनी चुप्पी तोड़ी है औऱ कहा कि मै अपने सभी बच्चो से बराबर प्यार करता हूँ और मै किसी से नाराज़ नहीं हूँ।

करीना ने अमृता के लिए बोली ये चौकाने वाली बात

करीना कपूर ने एक शो के दौरान अपने पति के एक्स वाइफ अमृता सिंह के बारें में कई राज खोलें है। आपकों बता दें कि जब करीना से सैफ की पहली पत्नी अमृता के बारें में पूछा गया तो करीना ने बताया कि मेरी उनसे कभी मुलाकात नहीं होती और मैं उनकी बहुत इज्जत करती हूं। अमृता से मुलाकात के सवाल पर करीना ने जवाब दिया कि मेरी उनसे तब मुलाकात हुई थी. जब सारा बहुत छोटी थी।

पापा औऱ बच्चों के रिश्तों की खोली पोल

करीना से जब उनके पति और तीनों बच्चों से प्यार और बॉन्ड के बारे सवाल किया गया तो करीना ने बताया कि सैफ अपने बच्चो से बहुत प्यार करते है और शादी के पहले ही सैफ ने मुझसे कह दिया था कि मेरे लिए मेरे बच्चे सब कुछ है। वही अमृता के बच्चे सारा और इब्राहिम के सवाल से प्यार करने के सवाल पर करीना ने कहा की मेरे लिए दोनों बराबर हैं और मै, तैमूर और सारा, इब्राहिम से एक जैसा ही प्यार करती हूँ। करीना ने कहा कि वो दोनों बच्चे मेरे दिल के करीब है।

 

 

 

ये भी पढ़े:

FLIPKART SALE मात्र 1 रूपये में बुक करें प्रोडक्ट, कंपनी दे रही ये ऑफर |

BHOJPURI की मोनालिसा का डांस देख फैंस बोले पागल बना दोगी |

साड़ी में नोरा फतेही ने किया रोमांटिक डांस, टेरेंस लुईस ने भी दिया साथ |

Bom Diggy Diggy पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने किया गजब का डांस |

अनिल कुंबले ने बताया क्यों क्रिस गेल को नहीं मिला टीम में जगह |