12 साल की करीना, सैफ अली खान की पहली शादी में कही थी ये बात
//

12 साल की उम्र में सैफ की शादी में पहुंची करीना ने कही थी ये बात

बॉलीवुड़ की इस चमचमाती दुनियां में सब कुछ संभव लगता है। एक तरफ जहां सामान्य लोगों के लिए शादी जन्म जन्मांतर का रिश्ता है तो वहीं बॉलीवुड़ के लोगो के लिए ये एक खिलवाड़ बन चुकी है। कब कौन किससें ब्याह रचा ले कुछ पता नहीं चल सकता। क्या कभी करीना कपूर ने सोचा था कि वो जिस आदमी की शादी में जाकर उन्हें शादी की बधाई दे रही है एक समय बाद वो उनकी ही पत्नी होंगी। जी हां हम बात कर रहे है सैफ अली खान की ।

आपकों बता दें कि सैफ अली खान ने साल 1992 में पहली शादी अमृता सिंह के साथ रचाई थी, उस समय करीना कपूर 12 साल की थी। करीना कपूर और सैफ अली खान की स्टोरी बहुत ही रोमांचक है, दोनों एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं पर यह प्यार और शादी इतनी आसान नहीं थी, इसमें बहुत सारे ट्विस्ट थे जो कि आज हम आपको बताएंगे।

जब पति की शादी में पहुंच करीना ने दी बधाई

आपकों बता दें कि सैफ अली खान पहले से ही शादीशुदा थे। जब सैफ अली खान और अमृता सिंह शादी के बंधन में बंधे थे तब करीना कपूर एक छोटी बच्ची थी,  और उस समय करीना ने सैफ अली खान को यह कहकर बधाई दी थी मुबारक हो अंकल, उस समय इन दोनों को ही नहीं पता था कि आने वाला समय उनके लिए क्या लेकर आने वाला है, अमृता और सैफ का रिश्ता कई सालों तक चला और दोनों के दो बच्चे भी हैं, लेकिन उम्र भर के इस रिश्तें में एक पड़ाव ऐसा आया जब दोनों को एक दूसरे का साथ छोड़ना पड़ा । साल 2004 में इन दोनों का तलाक हो गया।

करीना ने मारी फिल्मों में एंट्री

सैफ और अमृता के रिश्तें के टूटने तक करीना भी फिल्मों में अपना डेब्यू कर चुकी थी और एक सफल एक्ट्रेस बन चुकी थी ,ऐसी बीच सैफ अली खान और करीना के बीच प्यार पनपने लगा और दोनों ने एक दूसरे से शादी करने का फैसला ले लिया, सैफ करीना आज अपने परिवार के साथ बहुत खुश हैं सैफ और करीना का एक प्यारा सा बेटा भी है जिसका नाम तैमूर है और बहुत जल्द सैफ चौथी बार पिता का बनने  की खुशी को फील करेंगे।

 

 

 

ये भी पढ़े:

FLIPKART SALE मात्र 1 रूपये में बुक करें प्रोडक्ट, कंपनी दे रही ये ऑफर |

BHOJPURI की मोनालिसा का डांस देख फैंस बोले पागल बना दोगी |

साड़ी में नोरा फतेही ने किया रोमांटिक डांस, टेरेंस लुईस ने भी दिया साथ |

Bom Diggy Diggy पर युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनाश्री वर्मा ने किया गजब का डांस |

अनिल कुंबले ने बताया क्यों क्रिस गेल को नहीं मिला टीम में जगह |