इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गईं थी जूही चावला, फिर जो हुआ...
/

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रेग्नेंट हो गईं थी जूही चावला, फिर जो हुआ उस पर यकीन नहीं होगा

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला एक समय में कई हिट फिल्मे दी है। इनके दमदार अभिनय ने दर्शको को अपना दीवाना बना लिया था और हर ब

बॉलीवुड अभिनेत्री जूही चावला एक समय में कई हिट फिल्मे दी हैं। इनके दमदार अभिनय ने दर्शको को अपना दीवाना बना लिया था और हर बड़ा एक्टर इनके साथ काम करना चाहता था। जूही की खूबसूरती के सब दीवाने थे उनकी चुलबुली हरकतों को सभी देखते ही रह जाते थे। आप उनकी जूही की फिल्मी करियर के बारे में बताते हैं, आपको उनसे जुड़ी बातों को जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जायेंगे।

एक फिल्म की शूटिंग के दौरान जूही चावला प्रेग्नेंट हो गयी थी और उस समय भी जूही ने काम नहीं रोका। हर महिला को प्रेग्नेंसी के दौरान रेस्ट की जरुरत होती है, लेकिन इसके बाद भी जूही ने काम नहीं रोका और अपना काम करती रही । शायद ही कोई जानता होगा कि साल 2003 में आई फिल्म ‘झंकार बीट्स’ में उन्होंने एक गर्भवती महिला का किरदार निभाया था. इस दौरान जूही रियल जिंदगी में भी प्रेग्नेंट थी शायद इसी वजह से उन पर यह किरदार बहुत अच्छा लगा रहा था।

फिल्म के निर्माता सुजोय घोष थे और इसी फिल्म के दौरान जूही ने 21 जुलाई 2003 को दूसरे बच्चे को जन्म दिया था और बेटे का नाम अर्जुन मेहता रखा है। खबरें थी कि जब जूही अपने पहले बच्चे को जन्म देने वाली थी उस दौरान उन्हें अमेरिका में स्टेज शो करने का ऑफर मिला था और प्रेग्नेंट होने के बाद भी जूही ने स्टेज पर डांस करने का फैसला भी किया था और किया भी। यही नहीं जूही ने कई बार प्रेग्नेंसी के दौरान काम किया है। जूही की पहली बेटी का नाम जाह्नवी है, जिसे उन्होंने साल 2001 में जन्म दिया था।

 

जूही ने साल 1995 में बिजनेसमैन जय मेहता से शादी करने का फैसला किया और शादी के बाद इनको दो बच्चे भी हैं। पहले जूही का नाम बॉलीवुड के कई स्टार्स के साथ जोड़ा गया था। साल 1986 में फिल्म ‘सल्तनत’ से जूही ने अपने करियर की शुरुआत की थी, हालंकि पहली फिल्म से जूही को ख़ास फेम नहीं मिली, लेकिन इसके बाद जूही ने फिल्म ‘क़यामत से कयामत’ बहुत ही बेहतरीन भूमिका निभाई जिसके बाद हर कोई उनका दीवाना हो गया था।