अजय देवगन की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप तरह से किया सगाई
/

अजय देवगन की इस एक्ट्रेस ने गुपचुप तरह से किया बिजनेसमैन से इंगेजमेंट, जल्द करेंगी शादी

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ एक्ट्रेस की शादी का लोगो को पता ही नहीं चल पाता। वही इस समय साउथ के एक्टर ने भी शादी की और सोशल मीडिया के जरिये उनकी शादी की तस्वीरें सामने आयी।

फिल्म इंडस्ट्री में कुछ एक्ट्रेस की शादी का लोगो को पता ही नहीं चल पाता। वहीं इस समय साउथ के एक्टर ने भी शादी की और सोशल मीडिया के जरिये उनकी शादी की तस्वीरें सामने आयी। अब हम बात कर रहे हैं हाल ही में फिल्म ‘सिंघम’ में अजय देवगन की एक्ट्रेस रहीं काजल अग्रवाल को लेकर एक बड़ी खबर सामने आयी है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस काजल ने गौतम नाम के एक बिजनेसमैन से सगाई कर ली है। सूत्रों के अनुसार काजल जल्द ही उनसे शादी करेंगी। इस बात की जानकारी काजल के करीबी दोस्त और एक्टर बेलमकोंडा साईं श्रीनिवास काजल की सीक्रेट इंगेजमेंट में शामिल भी हुए हैं। फिलहाल अब तक काजल और उनके परिवार की ओर से इसका ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं किया गया है

 

रिपोर्ट्स के आधार पर काजल अग्रवाल जल्द ही सोशल मीडिया के जरिए अपनी सगाई की घोषणा करेंगी। वही आपको बता दें कि कुछ साल पहले भी काजल अग्रवाल ने खुलासा किया था कि वह किसी ऐसे शख्स से शादी करेंगी, जो कि फिल्म इंडस्ट्री से रिलेटेड नहीं होगा। साल 2020 में वह शादी की तैयारी भी कर रही हैं, इस बात का ज़िक्र उन्होंने एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू के चैट शो ‘फीट अप विद द स्टार्स तेलुगु’ में किया था। काजल ने अपने होने वाले पति के बारे में बात करते हुए कहा था कि, वो शख्स देखभाल करने वाला और स्प्रिचुअल होना चाहिए।

 

बात करें उनके परिवार की तो काजल अग्रवाल की छोटी बहन निशा अग्रवाल पहले ही शादी कर चुकी हैं। 28 दिसंबर, 2013 को मुंबई बेस्ड बिजनेसमैन करन वलेचा से निशा ने शादी की। उनकी पहली मुलाकात 5 साल पहले एक कॉमन फ्रेंड के जरिये हुई थी। निशा ने औरंगाबाद से होटल मैनेजमेंट की डिग्री ली है। हैदराबाद आने से पहले उन्होंने ताज ग्रुप ऑफ होटल्स में इंटर्नशिप भी की है। उनके पति करन बिजनेस मैनेजमेंट में वहीं से ग्रेजुएट हैं।