शादी से पहले काजल अग्रवाल ने की बैचलर पार्टी, देखें तस्वीरें
//

शादी से पहले काजल अग्रवाल ने की बैचलर पार्टी, देखें तस्वीरें

साउथ इंडियन सिनेमा की बहुचर्चित एक्ट्रेस काजल अग्रवाल को लेकर एक बड़ी ख़बर सामने आ रही है कि वो जल्द शादी करने जा रही हैं। काजल के होने वाले हमसफ़र एक उद्यमी हैं। सिंघम एक्ट्रेस जल्द ही अपना सिंगल स्टेटस ख़त्म करके मिंगल होने वाली हैं। काजल मुंबई में ही शादी करेंगी। शादी का फंक्शन दो दिन चलेगा और इसमें सिर्फ़ नज़दीकी लोगों को ही बुलाया जाएगा।

काजल के होने वाले दूल्हे का नाम गौतम किचलू है, जो एक उद्यमी और इंटीरियर डिज़ाइंस कला के शौकीन और प्रशंसक हैं। सूत्रों के अनुसार यह अरेंज्ड-लव मैरिज होगी। आपकों बता दे कि गौतम के साथ काजल की इंगेजमेंट हो चुकी है। हाल ही में काजल ने अपनी बैचवर पार्टी मनाई , जिसकी तस्वीरें कफी वायरल हो रही है। तस्वीरों में काजल काफी खुश नजर आ रही है।

30 अक्टूबर को है शादी

साउथ सिनेमा की एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने खुद इस बात को अब कबूल कर लिया है कि आने वाले 30 अक्टूबर को वो बिजनेसमैन गौतम किचलू के साथ विवाह करेंगी, लेकिन इस वक़्त सोशल मीडिया पर काजल की बैचलर पार्टी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। एक्ट्रेस काजल अग्रवाल अपनी बैचलर पार्टी में काफी खुश नज़र आ रही हैं. इस कार्यक्रम में बहुत चुनिंदा लोग ही शामिल थे। काले रंग की ड्रेस में काजल का मुस्कुराता चेहरा बेहद खूबसूरत लग रहा है ।काजल की बहन निशा अग्रवाल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें शेयर भी की हैं।

खुद की शादी की घोषणा

इससे पहले काजल ने खुद सोशल मीडिया पर अपनी शादी का पोस्ट किया था। इस पोस्ट में काजल ने बताया है कि उनकी और गौतम किचलू की शादी 30 अक्टूबर को मुंबई में होने जा रही है। इस शादी में केवल परिवार के लोग और नजदीकी दोस्त शामिल होंगे। बता दें कि गौतम एक आंत्रप्यनोर, इंटीरियर डिजाइनर हैं वहीं काजल की अपकमिंग फिल्म ‘इंडियन 2’ है। इसमें वह कमल हासन के साथ स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी।

 

 

 

ये भी पढ़े:

रेलवे का रिजर्वेशन करने के पहले जान लीजिये ये बदले नियम |

आज का राशिफल : इन 5 राशियों के लिए अच्छा है आज का दिन, कन्या राशि वाले भूलकर भी न करें ये गलती |

8 अक्टूबर 2020: जन्मतिथि के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका आज का दिन |

दीपिका समेत इन बॉलीवुड एक्ट्रेस को धोखा दे चुके हैं रणबीर कपूर |

एक इंजेक्शन ने छोटी हंसिका मोटावनी को बना दिया था 3 साल में बड़ा |