सुशांत और सारा के ब्रेकअप को लेकर करीना पर भड़की कंगना रनौत
/

सुशांत और सारा के ब्रेकअप को लेकर करीना कपूर पर भड़की कंगना रनौत

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की 'पंगा क्वीन' कंगना रनौत काफी चर्चा में है। सोशल मीडिया पर वह लगातार तीखे बयान दे रही है। महाराष्ट्र सरकार पर भी उन्होंने निशाने साधे थे। सुशांत

पिछले कुछ दिनों से बॉलीवुड की ‘पंगा क्वीन’ कंगना रनौत काफी चर्चा में हैं। सोशल मीडिया पर वह लगातार तीखे बयान दे रही हैं। महाराष्ट्र सरकार पर भी उन्होंने निशाने साधे थे। सुशांत सिंह राजपूत मामले में उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई सवाल उठाये हैं। उनका कहना है कि बॉलीवुड में वंशवाद चलता है। एक चैनल से बातचीत के दौरान कंगना ने सुशांत और सारा अली खान के रिश्ते को लेकर कई बाते कही है।

सुसाइड गैंग ने कंगना को भी किया था टारगेट

कंगना ने एक चैनल से बातचीत दौरान कहा ‘जो भी मूवी माफिया हैं, जिन्होंने सुशांत को सताया, उन्हें बैन किया…मैंने उन लोगों के बारे में खुलकर बात की है। जो प्रॉडक्शन हाउस है, जिन्होंने सुशांत को टारगेट किया, उसे बैन किया, उनके जो चहेते और पालतू मीडिया है, जिन्होंने उनके चरित्र पर हमला किया, उन्हें रेपिस्ट कहा, उसे एकदम से किनारे कर दिया।’ कंगना ने बताया कि इन्ही सुसाइड गैंग ने उनको भी टारगेट किया था।

सुशांत और सारा के रिश्ते को लेकर बोली कंगना

आगे कंगना ने कहा कि, ‘जब सुशांत सारा अली खान को भी डेट कर रहा था तो वे लोग यही चाहते थे कि एक्टर का ब्रेकअप हो।’ कंगना रनौत ने करीना कपूर का नाम लेते हुए कहा, ‘करीना ने कहा भी था कि अपने पहले हीरो (सुशांत) को डेट मत करो प्लीज।’

यही नहीं कंगना ने कई मुद्दों पर बातचीत कीं, जिसमें बॉलीवुड में ड्रग्स के इस्तेमाल से लेकर नेपोटिज्म और शिवसेना के संजय राउत व बीएमसी की कार्रवाई जैसी बातों पर उन्होंने तीखे वार किये है।

सुशांत सिंह राजपूत के मामले पर कंगना ने कहा,सभी ने देखा कि सुशांत के पिता ने पुलिस की खामियों की शिकायत की। मैंने ड्रग रैकेट का भंडाफोड़ किया और मैं डरी हुई थी, इसलिए मैंने केंद्र से सिक्‍यॉरिटी की मांग की। पॉलिटिकल पार्टियों ने इंडस्‍ट्री से जुड़े कुछ लोगों के साथ हाथ मिला लिया। अगर मुझे सुरक्षा नहीं मिलती तो मुझे भी साधुओं की तरह मार दिया जाता। मैंने मराठियों के बारे में कुछ नहीं कहा।