कंगना रनौत, पॉपस्टार रिहाना पर क्यों भड़की, जानें क्या है वजह

दिल्ली की अलग-अलग सीमाओं पर किसान कृषि कानूनों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहें हैं। किसानों के समर्थन में पॉपस्टार रिहाना ने एक ट्वीट किया है, जिसपर कांगना रनौत ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है, और उनके ट्वीट पर विरोध प्रकट किया है।

क्या लिखा पॉपस्टार रिहाना ने अपने ट्वीट में

पॉपस्टार रिहाना ने 2 फरवरी को भारत में किसानों के आंदोलन पर अपना समर्थन जताते हुए एक ट्वीट किया है। ट्वीट के साथ में उन्होंने सीएनएन.कॉम की एक स्टोरी भी टैग किया है, और साथ में हैशटैग #FarmerProtest टैग करते हुए लिखा है, आखिर हम इस सबके बारे में बात क्यों नहीं कर रहे हैं?

रिहान के इस ट्वीट पर अभी तक 1 लाख 80 हजार से ज्यादा लोग रिट्वीट कर चुके हैं और साथ में 28 हजार से ज्यादा लोग इस पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे चुके हैं। उनके इस ट्वीट को 4 लाख 44 हजार ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है।

किसान एकता मोर्चा ने भी दिखाया अपना समर्थन

किसान एकता मोर्चा ने रिहाना के ट्वीट पर शुक्रिया दिखाते हुए रिट्वीट किया है। किसान एक मोर्चा के  ट्वीटर हैंडल से इस पर ट्वीट किया है। शुक्रिया रिहाना, किसानों के आंदोलन के प्रति अपनी चिंता व्यक्त करने के लिए। पूरी दुनिया देख सकती है लेकिन सरकार क्यों नहीं?

लेकिन रिहाना के इस ट्वीट को कुछ लोग सिर्फ एक पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं और कह रहे हैं यह सिर्फ सस्ती लोकप्रयता हासिल करने का तरीका है। लेकिन कुछ उनकी सराहना भी कर रहे हैं उन्होंने किसानों लिए आवाज़ उठाई है।

कंगना ने किया विरोध

कंगना रनौत ने रिहाना के इसी ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा है, “कोई इस बारे में बात इसलिए नहीं कर रहा है क्योंकि वे किसान नहीं हैं वे आतंकवादी हैं, जो भारत को विभाजित करने की कोशिश कर रहे हैं ताकि चीन हमारे कमजोर टूटे हुए राष्ट्र पर कब्जा कर सके और इसे संयुक्त राज्य अमेरिका की तरह एक चीनी उपनिवेश बना सकें…… तुम मूर्ख बनकर बैठो, हम तुम्हारे राष्ट्रों को ऐसे नहीं बेच रहे हैं जैसे तुम डमी करते हो।

कंगन इस ट्वीट पर लोग मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं,  कुछ जहाँ कंगना की बात से समर्थन कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग कंगना की इस बात पर आपत्ति भी जाता रहे हैं और किसानों प्रति इस तरह प्रतिक्रिया ना देने का सुझाव दे रहे हैं।

कौन हैं पॉपस्टार रिहाना

पॉपस्टार रिहाना

करीब दस साल पहले अपना म्यूज़िकल करियर शुरू करने वाली 32 साल की रिहाना एक पॉप सिंगर हैं। अमेरिका के बिलबोर्ड हॉट 100 में आने वाली वो सबसे कम उम्र की सिंगर रह चुकी हैं। इसके अलावा रिहाना को अब तक आठ बार ग्रैमी सम्मान भी मिल चुका है।

पॉपस्टार रिहाना युवाओं में खासा लोकप्रिय पॉप सिंगर हैं उनकी कामयाबी भी युवाओं को काफी प्रेरित करती है, क्योंकि एक पॉपस्टार होने के साथ-साथ वो एक सफल बिज़नेस वुमन भी हैं।