सरदार पटेल की कंगना ने की तारीफ़, गांधी और नेहरु पर साधा निशाना

अपने ट्वीट से हमेशा चर्चा में रहने वाली कंगना रनौत ने एक बार फिर से सबको हैरान कर दिया। कंगना ने सरदार वल्लभभाई पटेल की जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने पटेल के लिए कई ट्वीट किए हैं। हालांकि पटेल की तारीफ की आड़ में कंगना ने गांधी और नेहरू पर निशाना भी साधा है। वहीं उन्होंने पटेल को देश का सच्चा लौह पुरुष बताया है और लिखा है कि उनके प्रधानमंत्री ना बनने के फैसले का हमें पछतावा है।

सरदार पटेल की कंगना ने की तारीफ़, गांधी और नेहरु पर साधा निशाना

क्या था ट्वीट

कंगना ने ट्वीट में लिखा है, उन्होंने सिर्फ गांधी को खुश करने के लिए भारत के पहले प्रधानमंत्री की पोजिशन, जिसके लिए वह चुने गए और योग्य थे, छोड़ दी थी, क्योंकि उनको लगता था कि नेहरू अच्छी इंग्लिश बोलते हैं। सरदार वल्लभ भाई पटेल ने कष्ट नहीं सहा बल्कि दशकों राष्ट्र ने कष्ट भोगता रहा। हमें बेशर्म होकर वो वापस छीनना चाहिए जो आधिकारिक तौर पर हमारा है।

गांधी ने किया प्लान

सरदार पटेल की कंगना ने की तारीफ़, गांधी और नेहरु पर साधा निशाना

दूसरे ट्वीट में कंगना ने लिखा, वह भारत के सच्चे लौह पुरुष हैं, मुझे लगता है कि गांधीजी को नेहरू जैसा कमजोर दिमाग का आदमी चाहिए था, जिसे वह कंट्रोल कर सकें और उसको आगे रखकर देश चला सकें, वो एक अच्छा प्लान था लेकिन गांधी की हत्या के बाद जो हुआ वह बड़ी त्रासदी थी। एक और ट्वीट में कंगना लिखती हैं, भारत के लौह पुरुष सरदार वल्लभभाई पटेल को जयंती की शुभकामनाएं।

आप वो पुरुष हैं जिसने आज का अखंड भारत दिया लेकिन आपने प्रधानमंत्री का पद त्यागकर अपनी महान लीडरशिप और विजन हमसे दूर रखा। हमें आपके फैसले पर बहुत पछतावा है।

इससे पहले भी निकिता केस में ट्वीट

हरियाणा के फरीदाबाद से सटे बल्लभगढ़ में बीते दिनों ही हुए निकिता तोमर हत्याकांड को लेकर  कंगना ने एक ट्वीट किया था अपने एक ट्वीट उन्होंने बॉलीवुड़ हिरोइन पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया था कि सभी को फेक और सिलेक्टिव फेमिनिज्म के लिए जेल में बंद करना चाहिए। महिला सशक्तीकरण को इन फिल्मी बिम्बोज ने काफी नुकसान पहुंचाया है। निकिता के लिए इनके मुंह क्यों सिले हुए हैं, जिसे एक जिहादी ने सरेआम गोली मार दी?

 

 

 

 

ये भी पढ़े:

आज से लागु हो रहे बैंक के ये नियम, जाने वरना भरने होंगे चार्ज |

बेटे की गलती के बाद कुमार सानू ने मांगी माफ़ी, अपने ही पत्नी पर लगाए ये आरोप |

कोरोना वायरस से हो रहा दिमाग को खतरा, पीड़ित लोगों ने बताई आपबीती |

घर की छत पर बना दिया स्कॉर्पियो, कारण जानकर हो जायेंगे हैरान |

कालीन भैया की नौकरानी राधा रियल लाइफ में है बेहद हॉट और बोल्ड |

Shukla Divyanka

मेरा नाम दिव्यांका शुक्ला है। मैं hindnow वेब साइट पर कंटेट राइटर के पद पर कार्यरत...

Leave a comment

Your email address will not be published.